Saturday, October 16, 2021
Homeसोनभद्रUP विधान सभा चुनाव 2022 : राजनीतिक किसान कर रहे हैं आंदोलन...

UP विधान सभा चुनाव 2022 : राजनीतिक किसान कर रहे हैं आंदोलन – मनोज तिवारी

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

भाजपा सांसद व दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को सोनभद्र का दौरा किया। सोनभद्र पहुंचकर मनोज तिवारी ने शिवद्वार मंदिर में दर्शन-पूजन कर आगामी चुनाव में भाजपा के सफलता के लिए मुराद मांगी।

सोनभद्र । बीजेपी सांसद व दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को घोरावल क्षेत्र में स्थित शिवद्वार मंदिर में भोले बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ घोरावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनिल मौर्य और बीजेपी के जिलाध्यक्ष अजीत चौबे मौजूद रहे ।

सोनभद्र पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा, कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी की सरकार बनेगी। यह दावा उतना ही सच है, जितना कि वह भोले बाबा का दर्शन करने आए हैं । उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी को 300 सीटें मिलें, इसके लिए उन्होंने भगवान के दरबार में अर्जी लगाई है ।

शिवद्वार मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद मनोज तिवारी ने घोरावल क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया । जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने भक्ति गीत गाकर लोगों को आकर्षित किया।

कार्यक्रम में कई बीजेपी के नेता/कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर मनोज तिवारी ने किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी । उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा किसानों में भ्रम फैलाया जा रहा है । जो लोग किसान आंदोलन कर रहे हैं, वह वास्तविक किसान नहीं है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों को भड़काया गया है, वह राजनीतिक किसान हैं । बीजेपी सांसद व दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बीजेपी सरकार का जमकर गुणगान किया। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए बीजेपी की मोदी और योगी सरकार ने जितना कार्य किया है । उतना कार्य किसी पार्टी की सरकार ने नहीं किया है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News