Saturday, October 16, 2021
Homeराज्ययूपी में बीजेपी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज ,...

यूपी में बीजेपी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज , सिखायेंगे जीत का मंत्र- योगी और तेजस्वी सूर्या

भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज शुक्रवार को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान आयोजित की जाएगी । इस बैठक में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या और सीएम योगी युवा भाजपाइयों को जीत का मंत्र सिखाएंगे ।

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज शुक्रवार को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान आयोजित की जाएगी. इस बैठक को सुबह उद्घाटन सत्र में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या और शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्बोधित करेंगे. मध्य सत्र में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का संबोधन होगा.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या अलग-अलग सत्रों में सम्बोधित करेगें.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बताया कि भाजयुमों की प्रदेश कार्यसमिति बैठक के उद्घाटन सत्र को सुबह 11 बजे युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या संबोधित करेंगे.

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल संबोधित करेगें, जबकि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मिशन 2022 के लिए बीजेपी सभी जातियों को साधने के साथ हिंदुत्व और अयोध्या के परम्परागत एजेंडे को भी नहीं छोड़ना चाहती. युवा वोटों पर भी पार्टी की खास नजर है. युवा और महिलाओं तक पहुंचने के लिए पार्टी के मोर्चे बेहद सक्रिय भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या 30 सितम्बर को अयोध्या पहुंचें. इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन किए. उसके बाद रामकथा पार्क में आयोजित ‘युवा समागम’ में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता शामिल हुए.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News