Wednesday, October 20, 2021
Homeशिक्षाशिक्षक संघ अटेवा ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए दिया ज्ञापन

शिक्षक संघ अटेवा ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए दिया ज्ञापन

सोनभद्र। आज दिनाँक 19/ सितम्बर रविवार को शिक्षक संघ अटेवा ने पूर्व विधायक रॉबर्ट्सगंज अविनाश कुशवाहा को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम संबोधित ज्ञापन दिया।अटेवा जिलाध्यक्ष राजकुमार मौर्य ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने भदोही दौरे के दौरान शिक्षको/कर्मचारियों/अधिकारियों के पुरानी पेंशन बहाली के वादा किया था तथा पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने इंडिया टीवी पर न्यूज़ डिबेट में पुरानी पेंशन बहाली की बात रखी जो कि हम सभी के लिए हर्ष की बात है।

इसके लिए हम माननीय अखिलेश यादव जी व माननीय अविनाश कुशवाहा जी का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं तथा उम्मीद करते हैं कि यदि इनकी सरकार बनी तो ये हमारी पुरानी पेंशन को अवश्य बहाल करेंगे।

अटेवा सहसंयोजक रवि प्रकाश सिंह मौर्य ने कहा कि वर्तमान सरकार ने भी सरकार बनने से पूर्व पुरानी पेंशन बहाल करने की बात कही थी लेकिन सरकार में आने के उन्होंने हमारे साथ वादाखिलाफी कर छल किया है लेकिन हमे उम्मीद है कि माननीय अखिलेश यादव जी सरकार बनने के बाद हमसे छल नही करेंगे अपना वादा निभायेंगे।अटेवा मण्डलीय मंत्री ने कहा की पुरानी पेंशन हम सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है । उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन हमारे बुढ़ापे की लाठी है जो सरकार हमारी पेंशन बहाल करेगी, हम उसी के साथ रहेंगे।

माननीय अविनाश कुशवाहा ने कहा कि माननीय अखिलेश यादव जी सरकार बनने के बाद अपने वादे को अवश्य पूरा करेंगे।हम सभी शिक्षक/कर्मचारी/अधिकारी के साथ है।हम सरकार में आने के बाद सभी शिक्षकों/कर्मचारियों/अधिकारियों को उनके बुढ़ापे की लाठी उन्हें अवश्य देंगे।इस मौके पर सूर्यप्रकाश सिंह, सर्वेश तिवारी, उमा सिंह, राम मूर्ति, अखिलेश मौर्य,विनोद तिवारी, सुरेश कुशवाहा,साधु,हरपाल, कृष्ण लाल,मनीष कुमार, राम बाबू सोनी, इंद्र नारायण,राधेश्याम, मलखान मौर्या, आनान्द विश्वकर्मा,उमाशंकर सहित काफी संख्या में अटेवियन्स उपस्थित रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News