Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिसपा सरकारबनी तो तीन सौ यूनिट बिजली नि:शुल्क मिलेगी -अविनाश

सपा सरकारबनी तो तीन सौ यूनिट बिजली नि:शुल्क मिलेगी -अविनाश

सपा सरकार बनी तो महिलाओं को मिलेगा दो हजार रुपये महीना- अविनाश कुशवाहा

सपा का संवाद समीक्षा एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम में बोले पूर्व सदर विधायक

सोनभद्र। सपा सरकार में खुब विकास कार्य हुये, जनहित की योजनाओं का लाभ हकदारों को मिला, लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार में जनहित की योजनाएं धन के अभाव में प्रभावित हुई है, उक्त बातें पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा ने देवाटन व कोन में सपा द्वारा आयोजित संवाद एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं तथा क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सिंचाई व्यवस्था के लिए कोन क्षेत्र में कनहर परियोजना को लाने का काम सपा सरकार ने ही किया है, मगर वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों के चलते यह कार्य प्रभावित है, यही नहीं सपा सरकार ने इस क्षेत्र के विकास के लिए अन्य कार्य भी युद्ध स्तर पर किए, उन्होंने आगे यह भी कहा कि सपा सरकार द्वारा जारी समाजवादी पेंशन को वर्तमान भाजपा सरकार ने बंद कर महिलाओं के साथ अन्याय किया है, किंतु सपा सरकार बनते ही यह पेंशन फिर चालू हो जाएगी और पात्र महिलाओं को प्रतिमाह दो हजार रूपये उनके खाते में भेजा जाएगा।

पूर्व सदर विधायक ने यह भी वादा किया कि सपा सरकार बनी तो तीन सौ यूनिट मुफ्त में बिजली दी जाएगी। कन्या विद्याधन, हाई स्कूल एवं इण्टर पास विद्यार्थियों को पहले जैसी ही सुविधाएं मिलेगी।उन्होंने कहा कि जितना काम सपा सरकार ने किया है उतना काम किसी भी सरकार ने नही किया । भाजपा सरकार सभी मुद्दे पर फेल है, इसकी घोषणा हवा-हवाई साबित हो रही है। श्री कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ होते हैं, इनके बल पर ही संगठन मजबूत होता है और हर काम सफल होता है, ऐसे में सभी कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से लग जाएं और गांव-गांव, घर-घर जाकर सपा सरकार तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों को बताएं।

इस मौके पर राजू भारती बुल्लू यादव, सुनील कुशवाहा, विशंभर कुशवाहा, सुनील गौड, आनंद खरवार, श्यामविहारी गौड़,अजय जायसवाल,संतोष पासवान, सतीश प्रजापति, राजिकअली, जियाउद्दीन,अनुज त्रिपाठी, बिंदेश्वरी चेरो, मुकेश यादव, छविंदर चेरो, लक्ष्मी जयसवाल, हीरालाल यादव, मनोहर लाल, सईद कुरैशी,विजय शंकर जायसवाल, रमेश यादव समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रीय जनता गण आदि मौजूद रहे,

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News