Saturday, October 16, 2021
HomeUncategorizedपूर्व घोरावल विधायक ने लगाया बड़ा आरोप: उनके कार्यकाल के काम को...

पूर्व घोरावल विधायक ने लगाया बड़ा आरोप: उनके कार्यकाल के काम को अपना बता रहे हैं बीजेपी के लोग

पूर्व घोरावल विधायक ने कहा क्षेत्र का पाँच वर्षों से रुका हुआ है विकास, सपा के पूर्व के कामों को अपना बता जनता के साथ छल कर रही भाजपा

घोरावल । घोरावल विधानसभा के पूर्व विधायक रमेश चन्द्र दुबे ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश की वर्तमान सरकार व वर्तमान विधायक पर आरोप लगाया कि उनके कार्यकाल में किए गए कार्यों को वे अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं । उन्होंने कहा कि बकहर नदी पुल , पठका गांव पुल , 100 करोड़ रुपये की लागत से सोन नदी पुल का निर्माण उन्होंने अपने पूर्व के कार्यकाल में शुरू कराया था , जिसका काम वर्तमान में धनाभाव के कारण बंद है । शिक्षा के क्षेत्र में उन्होंने दो छात्रावास बनवाए , जो बेकार पड़ा है । उन्होंने घोरावल क्षेत्र में आईटीआई खुलवाया , कई सरकारी स्कूल खुलवाया ।

चिकित्सा के क्षेत्र में अपने विधानसभा क्षेत्र में जिला मुख्यालय पर 200 बेड का अस्पताल , ट्रामा सेंटर का काम कराया । दर्जन भर की संख्या में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनवाए । जिनमें से अधिकांश को आज तक सरकार पूरा नहीं करा सकी । उनके द्वारा बनवाया गया घोरावल बाजार में रोडवेज बस स्टेशन बेकार पड़ा है ।वहीं रेलवे के क्षेत्र में डबल इंजन की सरकार आज तक एक इंच आगे नही बढ़ सकी । सिंचाई के क्षेत्र में 24 करोड़ रुपये की मुडिलाडीह लिफ्ट कैनाल के अलावा घोरावल रजवाहा , शाहगंज रजवाहा शुरू कराया ।

उन्होंने 154 करोड़ रुपये की लागत के सोन लिफ्ट कैनाल , 12 करोड़ रुपये की रैया बंधी , 15 करोड़ की रैपुरा बंधी , 39 करोड़ रुपये की डोंगिया जलाशय( मधुपुर) , 238 करोड़ की कड़िया शिवद्वार जलापूर्ति योजना पर काम शुरू कराय था।भाजपा की योगी सरकार और वर्तमान विधायक उनके काम को अपना बता रहे हैं । भाजपा की डबल इंजन सरकार में उनके द्वारा शुरू की गई योजनाएं आज अधिकांशतः बजट के अभाव में बंद है । जनता सब देख रही है समय आने पर जबाब भी देगी।उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में विधायक नैतिकता का परिचय दें और अपने सरकार में कराए काम को ही जनता को दिखाएं।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News