Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिपरिवार में फूट नहीं पड़ती तो प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सपा के होते...

परिवार में फूट नहीं पड़ती तो प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सपा के होते -शिवपाल यादव

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आज मथुरा पहुंचे. उन्होंने वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन किए. इसके बाद रथ यात्रा के लिए रवाना हो गए. 

मथुरा । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर के पुजारी से आशीर्वाद लिया. 101 पंडितों के आशीर्वाद के बाद शिवपाल यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के लिए रवाना हो गए. कुछ ही देर में रथ यात्रा वृंदावन से मथुरा के लिए रवाना होगी.

शिवपाल यादव जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता भाजपा को आईना दिखाएगी. उन्होंने कहा कि अगर परिवार में फूट नहीं पड़ती तो प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, प्रदेश का मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी का ही बनता

अगर परिवार नहीं टूटता तो आज देश के चार प्रदेश में सरकार होती सपा की

शिवपाल सिंह यादव ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के चुनावों में तमाम शक्तियों को मिलाकर समाजवादी पार्टी ऊंचाइयों तक पहुंची. सबने मिलकर नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था. परिवार में फूट दाल दी गई और समाजवादी पार्टी का विघटन शुरू हो गया.

अगर या विघटन नहीं होता तो आज देश के चार प्रदेशों में समाजवादी पार्टी की सरकार होती. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, प्रदेश का मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी का ही बनता, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को बदलने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा निकाल रही है.

शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था, किसानों पर अत्याचार किए जा रहे हैं. युवा बेरोजगार हो चुका है. व्यापारी परेशान हैं. बीजेपी की सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है. जब अधर्म बढ़ता है तो कृष्ण अवतार लेते हैं.

आज अधर्म की लड़ाई के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरी है. हमें भी कृष्ण जैसा सारथी चाहिए जो हमारे साथ मिलकर भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करें. भगवान श्री कृष्ण के वंशज होने के नाते इस लड़ाई में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सबसे आगे निकली है.

शिवपाल यादव ने कहा कि यदुवंशी की ब्रजभूमि और बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लेने के बाद आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा का आगाज किया गया है. मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद हमेशा से मेरे साथ रहा है. उन्होंने कहा कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा प्रदेश में परिवर्तन लाएगी.

मीडिया से बात करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि राजनीति में संभावनाए कभी खत्म नहीं होती हैं और अभी समय है. अक्टूबर औऱ नवंबर में लगातार रथ यात्राएं चलेंगी. यह सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा सभी जिलों में चलेगी.

शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को आईना दिखाएगी. प्रदेश में परिवर्तन लाएगी. एक विचारधारा के दलों को एक साथ होना चाहिए.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा, अगर अखिलेश यादव मुझ से सहयोग लेने आएंगे तो मैं जरूर सहयोग दूंगा, लेकिन तय उनको करना है. अभी किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं है. प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News