Saturday, October 16, 2021
Homeब्रेकिंगनिर्माणाधीन हवाई पट्टी रोड के डिवाइडर से टकराई बाइक एक की मौत,...

निर्माणाधीन हवाई पट्टी रोड के डिवाइडर से टकराई बाइक एक की मौत, एक गंभीर

म्योरपुर ।स्थानीय कस्बा स्थित हवाईपट्टी बाउन्ड्री के अन्दर बने डिवाइडर में बुधवार दोपहर 1 बजे के आस पास हवाईपट्टी में ही गार्ड का नोकरी कर रहे युवक की बाइक से एक्सीडेंट होने से मौत हो गयी।मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक को हवाईपट्टी के अधिकारियों द्वारा दो हप्ता पहले यह कह कर निकाल दिया गया था कि अभी काम बंद है शुरू होगा तो दुबारा बुलाया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक नागेन्द्रर अपने एक दोस्त भगवान दास के साथ मोटरसाइकिल से अंदर ही घूम रहा था इसी दौरान हवाईपट्टी के पूरब दिशा में बने डिवाइडर से मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़न्त हो गयी ।टक्कर के बाद नागेंद्र हवाईपट्टी के बाउन्ड्री वाल पर हवा में लहराते हुए जाकर गिर गया तथा बाउन्ड्री वाल के ऊपरी हिस्से में फस गया जबकि दूसरा डिवाइडर के पास ही चोटिल होकर छटपटा रहा था।

मोटरसाइकिल के टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आस पास के लोग इधर उधर देखने लगे। ग्रामीणों को एक युवक बाउन्ड्री वाल पर लटका मिला जिसे देखने के लिये मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी । इसी दौरान किसी ग्रामीण ने म्योरपुर थाने को सूचना दे दिया। सूचना पर तुरन्त पहुची पुलिस ने दोनों युवकों आनन-फानन में म्योरपुर सीएचसी ले आयी जहाँ उपस्थित अधीक्षक डाक्टर शिशर श्रीवास्तव व डाक्टर डीके चतुर्वेदी द्वारा देखते ही नागेंद्रर को मृत घोषित कर दिया गया। तथा दूसरे घायल का इलाज प्रारंभ कर दिया गया।

इलाज कर रहे अधीक्षक डाक्टर शिशर श्रीवास्तव ने बताया कि नागेंद्र पुत्र छोटई (25 वर्ष) निवासी हरहोरी की मौत रास्ते मे ही हो गयी थी। जिसे मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था ।जबकि दूसरा साथी भगवान दास पुत्र कनई (22 वर्ष )निवासी हरहोरी को सर में गम्भीर चोट लगने की वजह से बेहतर इलाज के लिये जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। म्योरपुर थाने के एसएसआई ओपी सिंह ने बताया कि मृत युवक का शव को कब्जे लेकर विधिक ओपचारिकता पूरी कर पोस्टमार्टम के लिये दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा दिया गया है।मृतक के एक बेटी व एक बेटा है। मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। परीजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News