Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिमिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन इरिगेशन डिपार्टमेन्ट ने ऑनलाइन पदस्थापना का किया विरोध

मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन इरिगेशन डिपार्टमेन्ट ने ऑनलाइन पदस्थापना का किया विरोध

सोनभद्र । मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन इरिगेशन डिपार्टमेन्ट उत्तर प्रदेश शाखा , राबर्ट्सगंज सोनभद्र अपने खण्डीय कार्मिकों की पदस्थाना ऑन – लाइन किये जाने का पुरजोर विरोध किया है । खण्ड में कार्यरत कर्मचारियों का कहना है कि ऑन – लाइन पदस्थापना से यह सम्भावना प्रबल हो रही है की कर्मचारियों को जनपद से बाहर पदस्थापित किया जा सकता है जबकि अभी जनहित में विभाग में बड़े पैमाने पर स्थानांतरण किये गये हैं । उसमें भी बड़े पैमाने पर स्थानान्तरण जनपद से बाहर किये गये थे । कर्मचारी संगठनों का कहना है कि जनपद का कोई भी कर्मचारी इस सम्बन्ध में अपना विकल्प नहीं देगा ।

कर्मचारी संगठनों ने सरकार से अनुरोध किया है कि ऑन – लाइन पदस्थापना के विचार को निरस्त किया जावे तथा पदोन्नति कर्मचारियों को खण्ड में कुल स्वीकृत पदों के आधार पर कार्यरत जनपद में ही पदस्थापित किया जावे । वैसे भी दो वर्ष से अधिक समय बीत चुके है पर कर्मचारियों की पदस्थापना नहीं की गयी है । जनपद के कर्मचारियों के आम सभा में यह प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया गया है कि यदि ऑन – लाइन व्यवस्था समाप्त न की गयी तो प्रान्तीय कार्यकारिणी द्वारा आन्दोलन का जो भी निर्णय लिया जायेगा उसमें पूर्ण भागीदारी करेंगे ।

इसलिए आज विभाग के उच्चधिकारियों को पत्र लिखकर अनुरोध किया गया है कि पदस्थापना व स्थानान्तरण ऑन – लाइन किये जाने के प्रस्ताव को निरस्त किया जावे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News