Saturday, October 16, 2021
Homeदेशखुद को गंगा पुत्र कहने वाले पीएम ने किसानों का किया अपमान...

खुद को गंगा पुत्र कहने वाले पीएम ने किसानों का किया अपमान – प्रियंका

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी ने किसान न्याय रैली को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा पर सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधा । प्रियंका ने कहा कि सरकार मंत्री और उसके आरोपी बेटे को बचा रही है । साथ ही पीएम मोदी पर भी निशाना साधा ।

वाराणसी । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची. यहां किसान न्याय रैली को संबोधित करने से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर और मां कुष्मांडा के दरबार में हाजिरी लगाई.

इसके बाद प्रियंका गांधी ने रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज के मैदान में किसान न्याय रैली को संबोधित किया. इस दौरान योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी को सरकार बचाने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा किसानों को मुआवजा नहीं चाहिए न्याय चाहिए. प्रियंका गांधी ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने किसानों को निर्ममता से गाड़ी से कुचल दिया और प्रशासन उसे बात करने के लिए बुला रहा है. पीड़ित परिवारों का कहना है कि उन्हें मुआवजा नहीं चाहिए बल्कि न्याय चाहिए. जब विपक्ष न्याय मांगने के लिए लखीमपुर खीरी जा रहा था तो उसे नजरबंद किया गया. रोकने की कोशिश की गई.

पीएम के लखनऊ दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लखनऊ में आकर आजादी का अमृत महोत्सव मना सकते हैं, लेकिन कुछ ही दूर तय कर किसानों से मुलाकात नहीं कर सकते हैं. प्रियंका ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम ने देश के किसानों को आंदोलनजीवी कहा. सीएम योगी ने उन्हें धमकाया. पीएम दुनिया घूम सकते हैं, लेकिन दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे किसानों से बात नहीं कर सकते हैं.

प्रियंका ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने आप को गंगा पुत्र कहने वाले पीएम ने पूरे गंगा पुत्रों का अपमान किया है. जो किसान गंगा के पानी से अपनी फसल सींचता है. उसका माजक बनाया है. भाजपा सरकार में मंहगाई आसमान छू रही है और जनता परेशान है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद आम आदमी की जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया है. रैली में मौजूद लोगों ने पूछते हुए कहा कि विकास का रथ आपके द्वार पहुंचा है. अपने आप से पूछिए कि भाजपा सरकार में आपका कितना विकास हुआ है. अगर नहीं हुआ है तो बदलाव की जरूरत है.

उन्होंने ने मोदी सरकार को घरते हुए कहा कि देश और प्रदेश त्रस्त है. किसी को भी मारा जा रहा है. देश में किसी जाति, धर्म के लोग सुरक्षित नहीं है. अगर सुरक्षित हैं तो केवल दो तरह के लोग, एक वह जो मोदी जी के मंत्री, सांसद, विधायक और भाजपा कार्यकर्ता हैं. दूसरे पीएम मोदी के उद्योगपति दोस्त.

महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए प्रियंका ने कहा कि पेट्रोल 100 के पार चला गया है. एलपीजी 1000 के पार चला गया. 23 करोड़ लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गए हैं. बिजली का दाम तीन बार बढ़ा दिया. जिनके घर में बिजली नहीं उनके घर में भी बिजली का बिल आता है. केवल बड़े-बड़े पोस्टरों में दिखावा होता है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News