Saturday, October 16, 2021
Homeब्रेकिंगदिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा , एक ही परिवार के पांच लोगों...

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा , एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

सोमवार को तड़के दिल्ली और मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि कुछ लोग घायल हो गए हैं. वहीं कार में कार में सवार एक सात माह का मासूम बच्चा बच गया. फिलहाल हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

मेरठ । दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भले ही ओवर स्पीड ट्रैकिंग मीटर लगाए गए हों, लेकिन आज भी यहां आलम यह है कि आए दिन भीषण सड़क हादसे होते रहते हैं. सोमवार को भी एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई.


दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट से चार पहिया वाहन में एक ही परिवार के सदस्य घर लौट रहे थे, तभी एक्सप्रेस वे परतापुर टोल के पास खड़े ट्रक में कार टकरा गई. जिसमें सवार 4 महिला समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि कार में सवार एक सात माह का मासूम बच्चा बच गया.

बता दें कि बिजनौर के रहने वाले जहीर खान दुबई में फर्नीचर का काम करते हैं, जो लॉकडाउन की वजह से वापस घर आए थे. सोमवार को उनको दुबई फिर जाना था, फ्लाईट के लिए जहीर और उनके बेटे समेत तीन लोगों को छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य कार में सवार होकर एयरपोर्ट गए थे.

वहीं जब जहीर को एयरपोर्ट से छोड़ परिवार वापस लौटने लगा तो परतापुर टोल प्लाजा के पास कार के चालक ताजिम को नींद की झपकी आ गई, जिससे टोल के पास साइड में खड़े ट्रक में पीछे से कार जा टकराई.


इस हादसे में जहीर की बेटी अलमास, उनके पति गुलशन, छोटी बेटी फाजिला, सास नसीमा खातून और जहीर के भाई की बेटी जुबेरिया सवार थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक सात माह का बच्चा बत गया. फिलहाल हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और कार में सवार सात माह के बच्चे का उपचार कराया जा रहा है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News