Wednesday, October 20, 2021
Homeलीडर विशेषडाला में प्रभारी मंत्री का हुआ स्वागत

डाला में प्रभारी मंत्री का हुआ स्वागत

मंत्री का स्वागत दोनों विधायकों केथोड़ी ही दूरी पर अलग अलग करने से हो रही तरह तरह की चर्चाएं

डाला। नगर पंचायत डाला बाजार में शनिवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर चल रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बेशिक शिक्षा राज्य मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री सतीश चंद द्विवेदी ने नव सृजित नगर पंचायत डाला बजार में नियुक्त सभी सफाई कर्मीयों व मौजूद संसाधनो को हरी झंडी दिखाकर कर नगर को साफ रखने संदेश दिया।

कार्यक्रम का संचालन डाला मंडल अध्यक्ष दीपक दूबे ने किया। मुख्य अतिथि श्री द्विवेदी ने कहा कि हर जरुरत मंदो को ढाई लाख रुपये का शहरी आवास मिलेगा और सूबे के मुखिया ने डाला आदिवासी क्षेत्र होने की वजह से दस हजार की आबादी मे नगर पंचायत डाला बजार का दर्जा दिया है, प्रदेश के कई जिलों में आजादी के बाद नगर पंचायतों का गठन नही हो पाया लेकिन हमारी सरकार ने साढे चार साल में एक साथ 56 नगर पंचायतों को बनाया है। ओबरा विधायक ने कहा की नगर पंचायत होने के बाद डाला विकास के पथ पर अग्रसर हो गया है, नगर पंचायत मे कार्य प्राथमिकता के आधार होने चहिये | सासंद पकौड़ी लाल कोल ने कहा अंधेरे मे डूबे इस क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए जनपद सोनभद्र को मुख्यमंत्री ने गोद लिया है, सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि डाला व ओबरा मेरा राजनिति का पाठशाला रहा है।डाला मे नगर पंचायत का गठन होना मेरे गौरव का विषय है| इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे,पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी, ईओ महेन्द्र सिंह, रमेश मिश्रा, सुभाष पाल, मुकेश जैन,राजू शुक्ला, धीरेन्द्र प्रताप सिंह सोनू, मनीष तिवारी, संदीप सिंह मोनू समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जिले के प्रभारी मंत्री सतीश चंद द्विवेदी के आगमन की खबर सुनते ही बैष्णो मंदिर के समीप सदर विधायक के कार्यकर्ताओं व वैष्णो मंदिर से तीस मीटर दूर अटल स्मृति द्वार पर ओबरा विधायक स्वंम खडे होकर प्रभारी मंत्री का माल्यार्पण कर जनपद मे पधारने के लिए स्वागत अभिनंदन किया। कुछ ही दूरी पर दो जगहो मे सदर विधायक व ओबरा विधायक की टीमों द्वाराअलग अलग स्वागत को लेकर नगर मे तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई है। इतनी कम दुरी के दो स्थान पर स्वागत को लेकर पुछने पर स्वागत कार्यक्रम मे मौजुद एक कार्यकर्ता ने बताया कि यह सदर विधायक की टीम है और यह ओबरा विधायक की टीम है । दोनों विधायक के कार्यकर्ताओं द्वारा 100 मीटर के अंदर अलग अलग मंत्री का स्वागत करने पर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है ।लोग बाग पूछ रहे कि क्या अब पार्टी की गुटबाजी सड़क पर भी दिखने लगी है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News