Saturday, September 18, 2021
Homeराज्यBSP नहीं करेगी गठबंधन, अकेले लड़ेगी 2022 में

BSP नहीं करेगी गठबंधन, अकेले लड़ेगी 2022 में

प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने विज्ञापन के जरिए विकास किया. 300 करोड़ रुपये केवल अपने विज्ञापनों में खर्च किया. इस दौरान बसपा महासचिव ने सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

अमरोहा । यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में सोमवार को ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने अमरोहा पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी, उन्होंने कहा कि बीएसपी अकेले 2022 में चुनाव लड़ेगी. इस दौरान बसपा महासचिव ने सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि दोनों पार्टियों ने ब्राह्मणों को नकारा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ब्राह्मण और दलितों का अपमान कर रही है. प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने विज्ञापन के जरिए विकास किया. जहां 300 करोड़ रुपये केवल अपने विज्ञापनों में खर्च किया. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण और दलितों के साथ इस बार बसपा की सरकार बनेगी. इस दौरान बड़ी संख्या में अमरोहा और संभल के बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इससे पहले बरेली में संतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि हमने अयोध्या में जाकर देखा तो असलियत सामने आ गई. पता चला कोई भी विकास अयोध्या में नहीं हुआ. भाजपा ने कहां सोने की भगवान राम की नगरी बनाई? 250 करोड़ लग गए पर पता नहीं कहां लग गए? हम जब अयोध्या गए तो सवाल खड़े कर दिए कि ये क्यों गए. क्या इन्होंने ही श्रीराम का ठेका ले रखा है? 1993 से लेकर भगवान राम को लेकर कितने लाख करोड़ रुपये चंदा इकट्ठा किया. और अगर इकट्ठे कर लिए थे तो फिर अब हर घर में झोला लेकर चंदा लेने के लिए क्यों भेज दिया? रामलला को वो वोट की वस्तु बनाकर रखना चाहते हैं. इनकी ठेकेदारी खत्म करने का समय आ गया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News