Thursday, September 23, 2021
HomeजौनपुरATM कैश वैन लूटने की कोशिश, विरोध करने पर गार्ड की गोली...

ATM कैश वैन लूटने की कोशिश, विरोध करने पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे.

जौनपुर ।  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को एटीएम (ATM) में डाले जा रहे कैश को लूटने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद गार्ड ने विरोध किया तो गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर एसपी अजय साहनी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

घटना बक्सा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में इंडिया वन एटीएम की है. जानकारी के मुताबित एटीएम में पैसा डालने गए कर्मचारियों के उपर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बदमाशों की गोली से घायल गार्ड राम अवध चतुर्वेदी को पास के अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस की गोली से एक बदमाश को गोली लगी है. पुलिस लगातार बदमाशों का पीछा कर रही है. लूट की घटना होने के मामले में अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. मामले में पुलिस की कई टीमें लगी हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे. बताया जा रहा है कि कैश वैन के गनर प्रमोद और सौरभ, राम अवध चतुर्वेदी था. पल्सर बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने पहुंचते ही फायरिंग कर दी. जिससे राम अवध चतुर्वेदी गार्ड को सिर में गोली लग गई, आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस की कई टीमें लगातार बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News