Thursday, September 23, 2021
Homeलीडर विशेषअधिवक्ताओं ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष विधि मंच अभिषेक चौबे का स्वागत -

अधिवक्ताओं ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष विधि मंच अभिषेक चौबे का स्वागत –



प्रयागराज। हाईकोर्ट परिसर स्थित हाईकोर्ट बार एसोसिएशन इलाहाबाद के पदाधिकारियों एवं अधिवक्ताओं द्वारा आयोजित स्वागत एवं सम्मान समारोह में अपनादल (एस) विधि मंच के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे का स्वागत एवं सम्मान माला पहना कर तथा मिठाई खिला कर किया गया।

समारोह की अध्यक्षता बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अनिल पाठक ने तथा संचालन हाईकोर्ट बार के संयुक्त सचिव(प्रशासन) अभिषेक शुक्ला ने किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह एवं आसरा फाउंडेशन के अध्यक्ष व अधिवक्ता प्रदीप तिवारी मौजूद रहे।
मुख्य अतिथि अमरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि राजनैतिक दलों द्वारा हमारे बीच के अधिवक्ता को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देना समाज व राजनीति में अधिवक्ता समाज के योगदान को दर्शाता है तथा ये पूरे अधिवक्ता समाज का सम्मान है।

अध्यक्षता कर रहे अनिल पाठक ने कहा कि अभिषेक चौबे को को विधि मंच का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने से हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं मैं हर्ष की लहर है तथा समाज में अधिवक्ता की स्थिति मजबूत हुई है। आसरा फाउंडेशन के अध्यक्ष व अधिवक्ता प्रदीप तिवारी ने कहा की आज हम सबके बीच के भाई को राष्ट्रीय नेतृत्व ने जिम्मेदारी दी है हम सभी अधिवक्ता वर्ग इसका स्वागत करते हैं और आशा भी करते हैं की अधिवक्ताओं की समस्याओं का निराकरण उचित फोरम पर करने का भी प्रयास करेंगे।संचालन कर रहे अभिषेक शुक्ला ने अपनादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जी को राष्ट्रीय जिम्मेदारी इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिवक्ता को दिए जाने हेतु धन्यवाद दिया।

अंत में नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष विधि मंच अभिषेक चौबे ने एक साधारण कार्यकर्ता पर भरोसा कर इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने हेतु राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री दीदी अनुप्रिया पटेल जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उपस्थित अधिवक्ताओं को भरोसा दिया कि राजनीति में चाहे जिस ऊंचाई पर पहुंच जाऊं पर आपके लिए एक भाई और बार के लिए एक बेटे के रूप में कार्य करूँगा।
स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से बार के उपाध्यक्ष अजय मिश्रा जयहिंद, दिलीप पाण्डेय, रामानुज त्रिपाठी,विनय तिवारी,अधिवक्ता परिषद के प्रदेश मंत्री शीतल जी, विधि मंच केप्रदेश महासचिव प्रीतम पटेल, चौधरी वीरेंद्र सिंह, एस. एन. पाण्डेय, शशि प्रकाश सिंह , प्रमोद सिंह, अभिमन्यु राय , वैरिष्टर यादव, संजय मिश्रा, अंजनी मिश्रा आदि सैकड़ो अधिवक्ता मौजूद रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News