Saturday, October 16, 2021
Homeसोनभद्रआई ए एस की परीक्षा में 393 वां रैंक प्राप्त कर चोपन...

आई ए एस की परीक्षा में 393 वां रैंक प्राप्त कर चोपन निवासी आशीष कुमार वर्मा ने बढ़ाया सोनभद्र का सम्मान

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

अभी एसडीएम के रूप में हो चुके हैं चयनित।

अजय भाटिया

चोपन, सोनभद्र। समाज में माता पिता के नाम से बच्चों की पहचान होना स्वाभाविक है लेकिन जब बच्चों के नाम से माता-पिता की पहचान बने तो उस समय माता-पिता, परिवार एवं समाज को जो खुशी मिलती है उसे व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ जाते है।

धर्मानुरागी मिलनसार व्यक्तित्व के धनी चोपन निवासी अवकाश प्राप्त रेलकर्मी एवं जय मां काली सेवा समिति चोपन के पूर्व अध्यक्ष हीरालाल वर्मा जी के द्वितीय पुत्र आशीष कुमार वर्मा ने संघ लोक सेवा आयोग 2020 के घोषित परीक्षा परिणाम में 393 वां रैंक प्राप्त कर IAS अथवा IPS बनने की दिशा में कदम बढ़ाए हैं। जिससे माता पिता के साथ ही चोपन एवं सोनभद्र का गौरव बढ़ा है। चोपन वासियों ने इस सफलता पर होनहार आशीष एवं परिजनों को बधाई दी है।

उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा परिणाम के पूर्व इनका चयन एसडीएम के रूप में हुआ था जिसमें अभी प्रशिक्षण की प्रक्रिया पूरी करनी थी। आपके बड़े भाई डॉ ज्ञान प्रकाश वर्मा जहां चंदौली जनपद में अपनी चिकित्सकीय सेवाएं समाज को दे रहे हैं वही आपके अनुज अरुण कुमार वर्मा सी एस बनने की दिशा में अग्रसर हैं।

आपने यह सिद्ध कर दिया है कि कड़ी मेहनत और लगन से कोई भी लक्ष्य पाना मुश्किल नहीं होता। आशीष जी को विंध्य लीडर परिवार की ओर से बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं..।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News