Thursday, August 5, 2021
Homeजौनपुरजौनपुर: सड़क दुर्घटना में पांच की मौत

जौनपुर: सड़क दुर्घटना में पांच की मौत

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सी पी यादव

जौनपुर : जिले के जलालपुर थाना इलाके के त्रिलोचन मकड़ा बाईपास के पास आज सुबह बारातियों से भरी कार ट्रक से टकरा गई. हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है. उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया. वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी ने जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. 

शादी समारोह से लौट रही थी कार 
मिल रही जानकारी के मुताबिक कार सवार एक शादी समारोह में शामिल होकर जौनपुर की तरफ लौट रहे थे, जब यह हादसा हुआ. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने किसी तरह घंटों मशक्त के बाद पांचों शवों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.    

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि वाराणसी की तरफ से बारात से लौट रही थी. वहीं दूसरी तरफ जौनपुर की तरफ से आ रही ट्रक और कार में सीधी टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है.

हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर जलालपुर थाने की पुलिस पहुंच गई है. पुलिस ने गाड़ी से शवों को निकालकर कब्जे में ले लिया है. 

सीएम योगी ने जताया दुख 
वहीं सीएम योगी ने जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. सीएम ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर रह कर पीड़ितों की यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News