Thursday, August 5, 2021
Homeदेशसनकी आशिक ने प्रेमिका सहित चार को उतारा मौत के घाट, खुद...

सनकी आशिक ने प्रेमिका सहित चार को उतारा मौत के घाट, खुद को भी मारी गोली

बैतूल/आमला: जिले के आमला में एक सिरफिरे आशिक की भयानक करतूत देखने को मिली. शादी से इनकार करने पर सनकी आशिक सीधा प्रेमिका के घर में घुस गया, और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस दौरान प्रेमिका सहित तीन लोगों को उसने गोली मार दी. बाद में आरोपी ने खुद भी उसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया. मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है ।

जानकारी के मुताबिक, अपनी प्रेमिका से रिश्तों को लेकर सनकी आशिक भानु ठाकुर काफी परेशान था. घटना से पहले भानु ने बाकायदा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें उसने अपनी प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाया था. वहीं हत्या से पहले भानु का अपनी प्रेमिका बरखा सोनी के मामा से विवाद भी हुआ था. जिसके बाद उसने 12 क्वार्टर स्थित बरखा सोनी के घर जाकर कई राउंड फायरिंग कर दी. जिसमें प्रेमिका बरखा और उसके मामा बंटी सोनी को गोली मार दी.सिमाला प्रसाद पुलिस अधीक्षक घटना की जानकारी देती हुई

गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला 18 वर्षीय लक्की भी मौके पर जा पहुंचा. जहां भानु ने उसे भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. थोड़ी देर बाद भानु ने जिस रिवॉल्वर से बाकी सबको गोली मारी थी. उसी रिवॉल्वर से खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान चारों की मौत हो गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद सभी मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

पुलिस से भी परिवार ने की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक, बोड़खी निवासी भानु ठाकुर की बरखा सोनी नाम की युवती से 6-7 साल से दोस्ती थी. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी, लेकिन युवती के परिवार वालों को यह बिलकुल पसंद नहीं था. फरवरी में युवती के परिजन ने उसके आशिक के खिलाफ पुलिस से भी शिकायत की थी. जिसमें उन्होंने भानु पर अनावश्यक दबाव बनाने का आरोप लगया था. शिकायत के बाद आमला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा-151 के तहत कार्यवाही भी की थी.

बोड़खी से खरीदा था कट्टा

पुलिस ने जानकारी दी कि वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाली दो पिस्टल भानु ने बोड़खी क्षेत्र से ही खरीदी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर शहर में अवैध हथियारों को खरीदने-बेचने का रैकेट तो नहीं चल रहा. घटना से पहले जारी किए गए वीडियो में भी भानु ने बोड़खी से दो पिस्टल खरीदने की बात कही थी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News