Friday, August 6, 2021
Homeदेशउत्तराखंड CM ने की इस्तीफे की पेशकश, कल होगी बीजेपी विधायक दल...

उत्तराखंड CM ने की इस्तीफे की पेशकश, कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक

उत्तराखंड CM ने की इस्तीफे की पेशकश, कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक

तीरथ सिंह रावत ने बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को पत्र लिखकर इस्तीफा भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होने की खबर है।

देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीरथ सिंह रावत ने बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। उन्होंने इस्तीफे के पीछे जनप्रतिनिधि कानून की धारा 191ए का हवाला देते हुए कहा है कि वो अगले छह महीने में चुनकर दोबारा नहीं आ सकते। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज रात 9:30 बजे देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

गौरतलब है कि तीन दिनों से दिल्ली में डेरा जमाए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को, पिछले 24 घंटों के भीतर दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की। मुलाकातों के इस दौर से प्रदेश में एक और नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें आरंभ हो गई थी। नड्डा के राजधानी स्थित आवास पर उनसे मुख्यमंत्री की लगभग आधे घंटे की यह मुलाकात ऐसे समय में हुई थी जब रावत के भविष्य को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद तीरथ सिंह ने कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलना हुआ और आगामी चुनाव को लेकर बातचीत हुई है। हमें किस तरह विकास करना है और केंद्र की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए बहुत सारे काम हम लोग किए हैं, उनको जनता तक ले जाने की बात हुई। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर बातचीत हुई कि कैसी तैयारियां हैं, क्या करना है। विपक्ष जनता के सामने कहीं है नहीं। केंद्र जो तय करेगा और जो रणनीति हमारे सामने रखेगा उस रणनीति को लेकर हम आगे बढ़ेंगे, काम करेंगे। 

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News