Friday, July 30, 2021
Homeब्रेकिंगगाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, गाड़ियों के...

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, गाड़ियों के शीशे टूटे, मौके पर मौजूद पुलिस

गाजियाबाद । गाजियाबाद के दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर जारी किसान प्रदर्शन के बीच बवाल हो गया। बुधवार को यूपी के बीजेपी प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि के स्वागत में खड़े बीजेपी कार्यकर्ता और किसानों के बीच जमकर झड़प हुई। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि किसानों ने बड़ी संख्या में मौजूद गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और कार्यकर्ताओं पर तलवार, भाले ,लाठी-डंडों से किसानों ने हमला किया है। वहीं दूसरी तरफ किसान नेता इसे बीजेपी की साजिश बता रहे हैं। बहरहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीजेपी के काफिले को रवाना किया।

बीजेपी का किसानों पर आरोप
बीजेपी की महानगर महिला उपाध्यक्ष रनीता सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के संगठन मंत्री अमित वाल्मीकि बुधवार सुबह गाजियाबाद पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। उनमें महिला कार्यकर्ता भी शामिल थीं। अचानक ही धरने पर बैठे किसानों ने जमकर हंगामा किया और मौजूद कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडों और तलवार-भाले वगैरह से हमला कर दिया।

बीजेपी नेता ने कहा, ‘किसान आंदोलन के नाम पर यहां कुछ गुंडे बैठे हुए हैं जिन्होंने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।’ उन्होंने इन सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है और सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

किसान नेता ने बताया बीजेपी की साजिश
वहीं दूसरी तरफ किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने कहा, ‘बीजेपी किसानों के आंदोलन को बदनाम किए जाने का प्रयास कर रही है। किसानों ने उनके साथ कोई मारपीट नहीं की है और ना ही किसी की गाड़ी तोड़ी है। बल्कि वहां मौजूद कुछ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खुद ऐसा किया है।’ जगतार सिंह ने बताया कि जो लोग किसानों पर आरोप लगा रहे हैं उन्होंने ही यह सब किया है। वह उनके खिलाफ थाने जाकर तहरीर देंगे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News