Thursday, August 5, 2021
Homeसोनभद्रनवजात को जिंदा दफन कर रहा था अधेड़, रोने की आवाज सुनकर...

नवजात को जिंदा दफन कर रहा था अधेड़, रोने की आवाज सुनकर पहुंची महिला तो भागा

सोनभद्र । जिले के स्थानीय अनपरा थाना क्षेत्र के रेणुसागर मोड़ के पास स्थित श्मशान में एक सप्ताह के शिशु को रविवार अपराह्न एक अधेड़ जिंदा दफन कर रहा था। शिशु के रोने की आवाज सुन कर पास में ही काम कर रही एक महिला मजदूर और अन्य लोग जब वहां पहुंचे तो अधेड़ वहां से भाग निकला। शिशु को कब्र से निकाला गया। वहां पहुंची पुलिस ने शिशु को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अनपरा पुलिस के अनुसार रेणुसागर मोड़ पर स्थित श्मशान घाट से एक शिशु के रोने की आवाज सुन कर पास में ही काम कर रही महिला श्रमिक सुनीता देवी वहां पहुंची। वहां देखा कि एक अधेड़ व्यक्ति एक छोटी सी कब्र खोद कर उसमें कुछ दफना रहा है। इसी बीच अधेड़ की नजर सुनीता पर पड़ी तो वह वहां से तेजी से भाग निकला। 

सुनीता ने कब्र के पास जाकर देखा तो आधी मिट्टी में दफन एक शिशु (बालक) रो रहा है। सुनीता ने तत्काल उसे बाहर निकाला। उसे साफ-सुथरा कर गोद में खिलाकर उसे चुप कराया। इसी बीच मामले की सूचना मिलने के बाद वहां काफी संख्या में में लोग एकत्र हो गए। उनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। 

मौके पर पहुंचे अनपरा थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने शिशु को तत्काल अस्पाल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि लोगों के बताए हुलिया के आधार पर अधेड़ की तलाश की जा रही है। डॉक्टरों के अनुसार शिशु की उम्र एक सप्ताह के आसपास है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News