Thursday, April 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रहाई टेंशन की चपेट में आकर तीन युवक झुलसे

हाई टेंशन की चपेट में आकर तीन युवक झुलसे

-

झुलसे कृष्ण कुमार को अस्पताल के कराया भर्ती

सोनभद्र। घोरावल नगर के तीन युवक मंगलवार को हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से तीन युवक झुलस गए । उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल में भर्ती कराया गया है । घोरावल नगर के वार्ड छह निवासी कृष्ण कुमार प्रजापति ( 32 ) पुत्र अनंत को प्रधानमंत्री आवास मिला है , जिसका निर्माण चल रहा है।

मंगलवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बसौली गांव निवासी शिवनारायण प्रजापति पुत्र अमरनाथ ( 38 ) व परसौना निवासी राकेश ( 24 ) पुत्र त्रिभुवन के साथ कल्लू निर्माण कार्य में लगा था । इस दौरान सरिया खड़ा करने के दौरान नीचे लटक रहे हाईवोल्टेज तार से सरिया छू गया । हाईवोल्टेज करेंट के झटके से कृष्णकुमार प्रजापति गंभीर रूप से झुलस गया ।

राकेश व शिवनारायण करेंट के झटके से अचेत हो गए । परिजनों ने कृष्ण कुमार को घोरावल सीएचसी में भर्ती कराया । जबकि अन्य दोनों की स्थिति सामान्य है । स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर पहले भी कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं । पूर्व में यहां एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है । तार जर्जर व खराब हो गए हैं और नीचे लटक रहे हैं । विद्युत वितरण खंड रॉबर्ट्सगंज के अधिशासी अभियंता एसके सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नही है । उचित कार्रवाई की जाएगी ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!