Wednesday, April 24, 2024
Homeराजनीतिसफाई कर्मी का पुत्र बना ब्लाक प्रमुख, ली पद व गोपनीयता की...

सफाई कर्मी का पुत्र बना ब्लाक प्रमुख, ली पद व गोपनीयता की शपथ

-

सोनभद्र।आज जिले के सभी दसों ब्लाकों में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों के पद व गोपनीयता की शपथ लेने व क्षेत्र पंचायत की पहली बैठक के साथ ही क्षेत्र पंचायत के कार्यकाल का प्रारंभ हो गया। जिले के सभी ब्लाक परिसर में शपथ ग्रहण कार्यक्रम समारोह पूर्वक आयोजित किया गया।

सोनभद्र के राबर्ट्सगंज ब्लाक में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में ब्लाक प्रमुख अजीत रावत को उपजिलाधिकारी के एस पांडेय ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद ब्लाक प्रमुख अजीत रावत ने राबर्ट्सगंज ब्लाक के सभी 113 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख ने उपस्थित जनसमुदाय स कहा कि वह सबका साथ सबका विकाश की तर्ज पर कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके पिता एक सफ़ाई कर्मी थे, उन्होंने काफी मेहनत से यहां तक का सफर तय किया है। उन्होंने अपने इस सफर के सभी सहयोगियों को धन्यवाद ज्ञापित किया दिया। आज के शपथ ग्रहण समारोह का मुख्य अतिथि घोरावल विधायक डॉ अनिल कुमार मौर्य, रमेश मिश्र, भाजपा नेता धर्मवीर तिवारी, कृष्ण मुरारी गुप्ता, कमलेश चौबे, इंद्रदेव सिंह आदि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया शपथ ग्रहण के तुरन्त बाद बोर्ड की पहली बैठक आयोजित की गई। इस दौरान समितियों के गठन की कार्यवाही पूरी की गई और शांतिपूर्ण माहौल में पहली बैठक सम्पन्न हुई। इस दौरान सभी क्षेत्र पंचायत के सदस्य मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!