Friday, April 26, 2024
Homeदेशषडयंत्रकारी , झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी : अखिलेश...

षडयंत्रकारी , झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी : अखिलेश यादव

-

विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर शुक्रवार को लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा कार्यक्रम का आयोजित हुआ. इस मौके पर सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया ।

लखनऊ । राजधानी स्थित सपा मुख्यालय में शुक्रवार को भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा कार्यक्रम का आयोजित किया गया. पार्टी मुख्यालय पर सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विश्वकर्मा जयंती समारोह में आए अतिथियों को बधाई दी। सपा सुप्रीमों ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद सभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम के दौरान सपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा है, कि भाजपा के राज में विश्वकर्मा समाज समेत समाज के सभी वर्गों के लोग अपमानित हुए हैं। भाजपा की सरकार में अपमानित होने से कोई बचा नहीं है । उत्तर प्रदेश में होने वाला चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है।

लोकतंत्र के परीक्षा की यह सबसे बड़ी घड़ी है. भाजपा षडयंत्रकारी, झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं, इससे सावधान रहना है। आगामी चुनाव 2022 में जनता ने भाजपा के विरोध में मन बना लिया है, यह भाजपा सरकार जाने वाली है. आगामी विधासभा चुनाव में भाजपा का सफाया होना तय है।

षडयंत्रकारी, झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी

षडयंत्रकारी, झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संबोधन के दौरान घोषणा की कि सपा विश्वकर्मा समाज के सुझावों को घोषणा पत्र में स्थान देगी। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में 17 सितम्बर को विश्वकर्मा जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित होगा। गोमती नदी के किनारे भव्य विश्वकर्मा मंदिर की स्थापना होगी और विश्वकर्मा समाज को सम्मान मिलेगा। सपाध्यक्ष ने कहा कि कभी इतना झूठ नहीं बोला गया, जितना भाजपा राज में बोला गया।

षडयंत्रकारी, झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी

षडयंत्रकारी, झूठ और भ्रम फैलाने वाली पार्टी हैं बीजेपी

भाजपा झूठ का प्रशिक्षण केन्द्र चला रही है, यह जनता को गुमराह करने का काम करती है. भाजपा की सरकार में लगातार जनता को धोखा दिया जा रहा है। भाजपा राज में कोई काम नहीं हो रहा है। उत्तर प्रदेश में बड़े उद्योगपति बुलाए गए, 4 लाख करोड़ के एमओयू साइन हुए पर जमीन पर कोई उद्योग नहीं आया।

कोरोना काल में सब कारोबार बंद हो गए, अर्थव्यवस्था चौपट हुई। दवा-इलाज और ऑक्सीजन के अभाव में हजारों जानें चली गईं। तब भी सपा सरकार लोगों के काम आई। सपा सरकार में चलाई गई 108 एम्बुलेंस सेवा और सपा सरकार में बने अस्पताल जनता के काम आए। भाजपा सरकार में एक भी अस्पताल नहीं बना है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कोरोना महामारी के दौर में श्रमिक पैदल घर जाने को मजबूर थे। भाजपा ने उद्योगपतियों-अमीरों के लिए हवाई जहाज की सेवा चालू रखी, ट्रेनें-बसे बंद कर दी । कोरोना हवाई जहाज के यात्रियों से आया, लेकिन जन सामान्य को अनाथ छोड़ दिया गया। लाशें गंगा किनारे मिलीं, दुनिया में उनकी तस्वीरें छपीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए।

किसान की आय दोगुनी नहीं हुई। गन्ना किसान को कीमत नहीं मिली, बिजली महंगी है। जितने विद्युत प्लांट सपा काल में लगे कानपुर, हरदुआगंज, एटा में उनका नाम भी मुख्यमंत्री जी नहीं लेते हैं. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि हम चाहते हैं जातिगत जनगणना हो ताकि हर समाज की सही संख्या की जानकारी हो सके, तभी उसकी भागीदारी तय हो सकेगी। भाजपा पिछड़ों, गरीबों, दलितों के हक छीनना चाहती है। आरक्षण समाप्त करने की साजिशें हो रही हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!