Thursday, March 28, 2024
Homeराजनीतिविधायक ने मलेरिया निरीक्षक का स्थानांतरण निरस्त करने को स्वास्थ्य मंत्री...

विधायक ने मलेरिया निरीक्षक का स्थानांतरण निरस्त करने को स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

-

सोनभद्र। ओबरा विधानसभा के विधायक संजीव गौड़ ने स्वास्थ्य मंत्री को पत्र के माध्यम से लिखा है कि ” जनपद सोनभद्र अति पिछड़ा हुआ और दुरह क्षेत्र हैं । गत 14 जुलाई को क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने झूठ बोलकर व गुमराह करके मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में तैनात मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा की शिकायत मेरे द्वारा प्रमुख सचिव , चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उ 0 प्र 0 सरकार से पत्र संख्या 1710/21 के माध्यम से कराई गई थी जो बिल्कुल असत्य , निराधार और तथ्यहीन है ।

उन्होंने अपने शिकायत का खंडन करते हुए मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का स्थानांतरण निरस्त करने की माँग की है । उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में कार्यरत मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का स्थानान्तरण प्रशासनिक आधार पर जनपद बाँदा कर दिया गया है ।

मलेरिया निरीक्षक की माँ दिव्यांग तथा हदय रोग व मधुमेह रोग से ग्रसित है और उनकी देखभाल करने वाला आनन्द मिश्रा के अलावा कोई और नहीं है । उन्होंने आगे लिखा है कि मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का कार्य बहुत ही सराहनीय है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित सभी कार्यक्रमों में उनकी रूचि हमेशा रहती है । उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए पूर्व मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा उन्हें प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया है । ऐसी स्थिति में उक्त कर्मचारी का पूर्व में किया गया स्थानांतरण जनहित व पारिवारिक समस्याओं के दृष्टिगत रोकने की प्रबल संस्तुति की जाती है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!