Tuesday, April 16, 2024
Homeब्रेकिंगपाइलिंग बूम गिरने से अनपरा डी कम्पनी के संविदा श्रमिक की दर्दनाक...

पाइलिंग बूम गिरने से अनपरा डी कम्पनी के संविदा श्रमिक की दर्दनाक मौत

-

अनपरा /सोनभद्र। आज राज्य विधुत उत्पादन निगम की अनपरा डी परियोजना में एफजीडी के कार्य के लिए पाइलिंग का कार्य कर रही सविदा कम्पनी के श्रमिक का पाइलिंग बूम टूटकर गिर जाने से दर्दनाक मौत हो गयी।राज्य विधुत उत्पादन निगम की 2630 मेगावाट की अनपरा डी परियोजना में एफजीडी के कार्य के लिए पाइलिंग का कार्य कर रही सविदा कम्पनी आईटीडी की लापरवाही से बंगाल निवासी एक कर्मचारी की आज प्रातः पाइलिंग बूम टूटकर गिर जाने से दर्दनाक मौत हो गई ।

बता दे कि अनपरा डी परियोजना में एफजीडी के कार्य के लिये पाइलिंग का कार्य सविदा कम्पनी आईटीडी द्वारा कराया जा रहा है । जिसमे कार्यरत शंकर सरदार निवासी बंगाल शुक्रवार की प्रातः कार्य कर रहा था ।बताया जा रहा है कि कार्य के दौरान पाइलिंग मशीन का बूम टूटकर श्रमिक पर भरभरा कर गिर गया जिससे शंकर भारी भरकम मशीन के पार्ट्स में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया । कम्पनी के प्रबंधन द्वारा तत्काल डिबुलगंज चिकित्सालय इलाज हेतु ले जाया गया परन्तु उसे बचाया न जा सका।

श्रमिक नेता सुरेंद्र पाल ने आईटीडी कम्पनी के प्रोजेक्ट इंचार्ज पर सुरक्षा में लापरवाही बरतने पर एफआईआर व मृत श्रमिक को मुआवजा देने की मांग की है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!