Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगट्रक हादसे के शिकार हुए दो छात्र,एक की मौत

ट्रक हादसे के शिकार हुए दो छात्र,एक की मौत

-

बभनी। सोनभद्र के बभनी थानान्तर्गत आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दो छात्र घायल हो गए। यहां बभनी थाना क्षेत्र के सोनभद्र-अंबिकापुर मार्ग स्थित नधिरा मोड़ के पास सोमवार की सुबह ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें म्योरपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। छात्र किरविल स्थित एक महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा देने जा रहे थे। घटना से खफा परिवारीजनों और ग्रामीणों ने बभनी थाने के सामने जाम लगा दिया।

जाम के चलते यूपी के सोनभद्र और छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मार्ग पर घंटे भर तक आवाजाही थमी रही। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए।

उधर, घटना के बाद ट्रक चालक सड़क पर ही ट्रक खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है,आरोपी चालक की सरगर्मी से तलाश जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक बभनी निवासी अनुज (22) पुत्र रामनारायण, अपने दोस्त मनीष कुमार (23) पुत्र बसंत निवासी पोखरा के साथ बाइक से सुबह 7:30 बजे के करीब किरविल में स्थित एक महाविद्यालय में बी.ए. फाइनल वर्ष की परीक्षा देने जा रहा था। जैसे ही किरविल गांव के पास नधिरा मोड़ पर पहुंचा, रेणुकूट-बभनी मार्ग पर रेणुकूट की तरफ से आ रहा ट्रक उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही राहगीरों द्वारा आनन-फानन में दोनों को म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही 22 वर्षीय अनुज की सांसे थम गई। चिकित्सक डा. डीके चतुर्वेदी ने उसे मृत घोषित करने के साथ ही गंभीर रूप से घायल दूसरे छात्र मनीष निवासी पोखरा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!