Saturday, April 20, 2024
Homeखेलटेली अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

टेली अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

-

किडनी की बीमारी से जूझ रहे टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने के कारण निधन हो गया है. अनुपम को किडनी से जुड़ी समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था.

नई दिल्ली । किडनी की बीमारी से जूझ रहे टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने के कारण निधन हो गया है. उन्होंने लाइफ लाइन अस्पताल में अनुपम ने आखिरी सांस ली.

अनुपम को किडनी से जुड़ी समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे. उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘प्रतिज्ञा’ में सज्जन सिंह का किरदार निभा कर सुर्खिया बंटोरी थीं. उन्हें भारतेन्दु नाट्य अकादमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

अशोक पंडित ने दी जानकारी

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया है.

अशोक पंडित का ट्वीट

अशोक पंडित का ट्वीट

अनुपम श्याम के निधन पर अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा है कि मुझे पता चला कि वह नहीं रहे. इसलिए हम तेजी से यहां पहुंचे और पाया कि वह सांस ले रहे थे. बाद में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह चार दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. उन्हें हाई ब्लड शुगर था और अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान इंजेक्शन लेते थे.

प्रतिज्ञा 2 की कर रहे थे शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपम श्याम स्टार भारत के शो प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे थे. वह मुंबई के लाइफ लाइन हॉस्पिटल में वे अपना इलाज करा रहे थे. उन्होंने तकरीबन रात 8 बजे आखिरी सांस ली.

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले साल अनुपम श्याम को इलाज के लिए ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष’ से 20 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की थी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!