Friday, April 19, 2024
Homeराजनीतिजय भारत महासंपर्क अभियान" के तहत गुरु परासी न्याय पंचायत में कांग्रेसी...

जय भारत महासंपर्क अभियान” के तहत गुरु परासी न्याय पंचायत में कांग्रेसी हुए लोगों से रूबरू

-


जय भारत महासंपर्क अभियान के तहत गांव में आम-जनमानस से मिलकर स्थानीय समस्याओं पर करना है विचार विमर्श


सोनभद्र। आज भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व-जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने बताया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्धारित “जय भारत महासंपर्क अभियान ” जो दिनांक 19,20 व 21 अगस्त तक 75 घंटे तक चलना है,के तहत घोरावल विधानसभा के न्याय पंचायत गुरु परासी के ग्राम सभा परासी पांडे में आज न्याय पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार कोल के साथ आम जनमानस से मिलकर वहां के स्थानीय समस्याओं पर विचार-विमर्श करते हुए मौजूदा स्थिति की जानकारी ली गयी । जिसमें स्थानीय लोगों के द्वारा तरह-तरह की बातें भी सामने आई ।

पांडेय परासी में ग्रामसभा के लोगों ने बताया कि सफाई व्यवस्था नदारद है, तो वही हैंडपंप में पानी नहीं आ रहा है, गर्मियों में पानी की बहुत बड़ी किल्लत रहती हैं, मौजूदा स्थिति में भी पानी की समस्या बनी हुई है ,बिजली की कटौती मनमाना रूप से है , भोजन के समय बिजली गायब रहती है, बार-बार बिजली का आना जाना लगा रहता है।

कई किसानों/ स्थानीय बुजुर्गों ने कहा कि कांग्रेस के समय में जो भी उन्हें जमीन मिली है ,जो व्यवस्थाएं मिली ,जिसमे मिट्टी के तेल, चीनी, राशन मिला करती थी, यह सब व्यवस्थाएं अब नहीं मिल रही है। मौजूदा काल में जो दुर्दशा है, उसमें जीविकोपार्जन भी काफी कठिन हुआ है।इन सभी लोगों द्वारा जो तरह तरह की तमाम समस्याएं बताई गई हैं सबको नोट कर लिया गया है और वह आगे भी भेजा जाएगा । मुख्य रूप से साथ में चलने वाले लोगों में कांग्रेस नेता श्रीकांत मिश्रा के साथ स्थानीय दयाशंकर देव पांडे, श्याम बिहारी, जितेंद्र यादव,राजेश यादव, राजकुमार यादव,चंद्रिका त्रिपाठी, प्रभु भारती,दुर्गावती भारती, रामविलास भारती, बनारसी भारती, प्रियांशु भारती, पप्पू पांडे ,सुराती भारती,बल्लू भारती,रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!