Saturday, April 20, 2024
Homeराजनीतिघोटालो के खुलासे से घबरा, विधानसभा सत्र आयोजन से बच रही महाराष्ट्र...

घोटालो के खुलासे से घबरा, विधानसभा सत्र आयोजन से बच रही महाराष्ट्र सरकार : फडणवीस

-

मुंबई । महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा सत्र को लेकर एक बार फिर से राज्य सरकार पर हमला बोला है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि माननीय राज्यपाल जी से हमने भेंट की और निवदेन किया कि महाराष्ट्र सरकार विधानसभा सत्र आयोजित करने से बच रही है। जिस प्रकार से सरकार के घोटाले सामने आ रहे हैं उससे चिंतित सरकार विधानसभा में चर्चा नहीं करना चाहती। सिर्फ 2 दिन का अधिवेशन उन्होंने आयोजित किया है। 

फडणवीस ने कहा कि हमने राज्यपाल जी से कहा है कि वे सरकार से अधिवेशन पूरी अवधि तक करने को कहे और उनसे निवेदन किया कि यहां संवैधानिक प्रक्रिया का पालन नहीं हो रहा है इस पर वे राष्ट्रपति  को एक रिपोर्ट भेजे। हमने मांग कि जब तक OBC आरक्षण बहाल नहीं होता तब तक महाराष्ट्र में चुनाव न हो। गौरतलब है कि देवेंद्र फडणवीस विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर लगातार उद्धव सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि सरकार जन सरोकार के मुद्दे से भागने की कोशिश कर रही है। 

फडणवीस ने कहा कि किसान और मराठा आरक्षण जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे जिसका समाधान जल्द से जल्द जरूरी है लेकिन यह सरकार इन पर चर्चा करने की बजाय इससे बचना चाहती है। फडणवीस ने कहा कि हमारी बातों को नहीं सुनी जा रही है और यही कारण है कि हम आज व्यापार सलाहकार समिति की बैठक से बाहर चले गए।  

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!