Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रघरेलू कलह से तंग महिला ने की खुदकुशी

घरेलू कलह से तंग महिला ने की खुदकुशी

-

डाला । हाथीनाला थाना क्षेत्र अन्तर्गत गडदरवा गांव में घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने पेड़ पर फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।घटना बीती रात की बतायी जा रही है परिजनो को घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई ।

घटना के सम्बंध में हाथीनाला थाना के एसएसआई राजेश कुमार यादव ने बताया कि गडदरवा गांव की रहने वाली अमरावती ( 50 वर्ष ) पत्नी बसंतलाल निवासी गडदरवा का अपने पति से किसी बात को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था।शनिवार को भी पति – पत्नी में विवाद हुआ था । जिसके बाद रात्रि लगभग 8 बजे के बाद अमरावती घर छोड़कर कही चली गई।

घर के लोग यह सोचकर सो गये कि कही गई होगी।गुस्सा शांत होने पर वह अपने आप घर वापस आ जायेगी।रविवार की सुबह जब लोग सो कर उठे तो अमरावती को घर में न पाकर खोजबीन करने बाहर निकल गये। वज घर से लगभग सौ मीटर दूर खेत के मेड़ के मेड़ पर हल्दू के पेड़ पर साड़ी के सहारे फंदे पर लटकती मिली । सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, लोगो ने पुलिस को भी सूचना दे दिया।मौके पर पहुंची हाथीनाला पुलिस ने पेड़ से अमरावती को उतार कर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी।घटना से स्तब्ध परिजन रोने बिलखने लगे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!