Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशकोडरमा के बंद खदान में मिले 4 शव, रविवार से थे लापता

कोडरमा के बंद खदान में मिले 4 शव, रविवार से थे लापता

-

झारखंड के कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बंद खदान में एक साथ 4 शव मिले हैं.

कोडरमा । झारखंड के कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बंद खादान में एक साथ 4 शव मिले हैं. मृतकों में महिला और उसके 3 बच्चे शामिल हैं. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि रविवार शाम से लापता एक महिला और उसके तीन बच्चे लापता थे. उनके शव मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित गांव के बंद पड़े पत्थर खदान से बरामद किया गए. महिला गुड़िया देवी और उसके तीन बेटे रविवार शाम से लापता थे. इसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद मृतक महिला का पूरा परिवार फरार है. पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है.null

पटवन करने के दौरान दिखाई दिया शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थर खदान में मोटर पंप लगाकर स्थानीय किसान पटवन कर रहे थे, तभी खदान में पानी कम होने पर गुड़िया देवी और उसके छोटे बेटे का शव पानी की सतह पर तैरता दिखाई पड़ा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इस घटना में मृतका के दो और बच्चों के शव डूबे होने की सूचना पर पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद उसके दोनों बेटों का शव पानी से बाहर निकाला गया.

मृतका के परिवार वाले हैं फरार

जानकारी के मुताबिक मृतका के ससुराल वाले इस घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं. वहीं, मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर महिला की हत्या कर उसका शव खदान में फेंके जाने का आरोप लगाया है. मृतका के छोटे भाई के अनुसार अक्सर ससुराल वाले उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे और उसकी बहन के लापता होने के बाद उसके ससुराल वालों ने इसकी सूचना उन्हें नहीं दी. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने चारों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!