Thursday, March 28, 2024
Homeलीडर विशेषअपने जीजा के हत्यारोपी साले की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अपने जीजा के हत्यारोपी साले की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

-

सोनभद्र जिला कारागार में बंद एक कैदी की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। जेल प्रशासन ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पता चला है कि बंदी के सिर में गंभीर चोट के निशान भी हैं।

सोनभद्र। आज जिला कारागार में बंद एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला प्रकाश मेंआया है।अपने ही जीजा के हत्या का आरोपी बीती 11 जुलाई से जिला कारागार में बंद था जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में आज मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं, लेकिन चोट कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हुआ है।बन्दी की जेल में मौत की जेल प्रशासन की सूचना पर प्रशासन देर रात्रि मौके पर पहुंचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

आपको बताते चलें कि मिर्जापुर जिले के अहरौरा निवासी बद्री मौर्य (55) पुत्र अंतू मौर्या सोनभद्र के सुकृत चौकी क्षेत्र के बन्तरा गांव में हाईवे के किनारे गिट्टी-बालू का व्यवसाय करता था ।वहीं बगल में उसके जीजा सीताराम की भी गिट्टी-बालू की ही दुकान थी। दोनों में काफी समय से व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता चल रही थी।मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व में दोनों की पार्टनरशिप में एक ही दुकान थी परन्तु कुछ समय बाद लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद होने के पश्चात दोनों ने अपनी दुकान अलग अलग कर लिया तभी से दोनों के बीच व्यवसाय को लेकर आपसी विवाद चल रहा था।

बीती नौ जुलाई की रात बद्री ने अपनी दुकान में सो रहे अपने जीजा सीताराम पर तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और वाराणसी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।उसी हत्या के आरोप में हत्यारोपी साले बद्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत हो गयी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!