Wednesday, April 24, 2024
Homeराज्यअखिलेश यादव के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर संवेदनशील पोस्ट, भड़के...

अखिलेश यादव के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर संवेदनशील पोस्ट, भड़के सपाई

-

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर धार्मिक भावनओं को आहत करने वाला एक पोस्ट डाला गया है. जिससे कन्नौज में सपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

कन्नौजः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर धार्मिक भावनओं को आहत करने वाली एक पोस्ट करने का मामला जिले में सामने आया है. मामले की जानकारी होने पर सपाइयों ने नाराजगी जाहिर की है.

वहीं, सपा के सदर विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को सदर कोतवाली पहुंचकर टि्वटर हैंडल की फर्जी पोस्ट को फेसबुक पर शेयर करने वालों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. सपाईयों ने कार्रवाई न होने पर सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

अखिलेश यादव का किसी ने टि्वटर अकाउंट बनाकर पर फर्जी आईडी बनाकर हिन्दू-मुस्लिम की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली एक पोस्ट किया है. इसके बाद कुछ फेसबुक यूजर्स ने फर्जी पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर शेयर कर दिया. मामले की जानकारी होने पर सपा कार्यकर्ताओं को नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

सपा के सदर विधायक अनिल दोहरे ने कार्यकर्ताओं के साथ सदर कोतवाली में प्रभारी विकास राय को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही फेसबुक पर पोस्ट शेयर करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!