Wednesday, September 22, 2021
Homeलीडर विशेषहोप वेलफ़ेयर ट्रस्ट ने कुष्ठ रोगियों में बांटी राहत सामग्री

होप वेलफ़ेयर ट्रस्ट ने कुष्ठ रोगियों में बांटी राहत सामग्री

सोनभद्र । आज घोरावल विधानसभा के राजपुर गांव में होप वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा कुष्ठ रोगियों में राशन किट वितरित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव उत्तर प्रदेश सरकार के यूथ आइकॉन सौरभ कान्त पति तिवारी नेउक्त अवसर पर कहा कि आज के परिवेश में बहुत कम ही लोग हैं जो दूसरों की मदद के लिए सामने आते है।ऐसे में ट्रस्ट के सचिव दिव्यांशु उपाध्याय एंव सोनभद्र के जिला प्रभारी रोहित पाठक के नेतृत्व में बीमारी और परेशानियों के कारण रोजी – रोटी से जूझ रहे कुष्ठ रोगियों में राशन किट वितरण कर निश्चित ही मानवता पूर्ण कार्य किया जा रहा है।

श्री तिवारी ने कहा कि हम ऐसे जरूरतमदों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं जो रोज मर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए जिंदगी से जद्दोजहद में लगे हैं। उन्होने कहा कि मानव जीवन मिला है तो कुछ ऐसा करके जाना है जो लोगों के लिए प्रेरणादायक हो।सोनभद्र के प्रभारी रोहित पाठक ने कहा कि मजलूमों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य है।हम किसी के काम आ जाये यही मानवता है।

आज कुष्ठ रोगियों में राशन किट वितरण कर हमलोग खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है ,हमारा प्रयास है कि हम ऐसे जरुतमन्दों तक किसी भी हाल में पहुंचे और यथासम्भव उनका सहयोग करें।समाजसेवी ओम प्रकाश पटेल , सुजीत तिवारी , राजेश वर्मा एंव मनोज पटेल ने कहा कि निश्चय ही होप वेलफेयर ट्रस्ट एंव युवाओं के आदर्श सौरभ कान्त पति तिवारी द्वारा हर वर्ग के लिए प्रयास किया जा रहा है जो स्थानीय लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है।उक्त अवसर पर कृष्णा नंद तिवारी , पकौड़ी सेठ , सुदामा , गेनवा , कृष्ण कुमारी , कलावती , गुलाबी , जशोदा , केशा , चंद्रप्रकाश , नंदन , शाकिर , छोटे अग्रहरी , राजेश वर्मा , मनोज आदि लोग उपस्थित रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News