Monday, September 20, 2021
Homeब्रेकिंगहमला बोल कर भौरों के काटने से महिला की मौत

हमला बोल कर भौरों के काटने से महिला की मौत

खलियारी। रायपुर थाना अंतर्गत बिहार सीमा से सटे खेत मे करने जा रही एक महिला पर अचानक भौरों ने हमला बोल दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मुट्टुनी देवी (52) पत्नी कमलेश निवासी खटखरी, थाना अधौरा, जिला भभुआ, मूल रूप से बिहार की निवासी है ।उसका मकान जनपद सोनभद्र की सीमा से कुछ ही दूरी पर स्थित है तथा उसके खेत का एक बड़ा हिस्सा यूपी के रायपुर थाना क्षेत्र में स्थित है।

ग्रामीण बताते हैं कि सुबह 10 बजे के करीब वह जनपद की सीमा में स्थित अपने खेत पर जा रही थी। जैसे ही वह एक बड़े पेड़ के पास से गुजरी, पेड़ में लगे छत्तों में मौजूद भौरों ने हमला बोल दिया। भौरों के हमला बोलने से वह नीचे गिरकर तड़पने लगी। पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण पहुंचे और किसी तरह उसे भौरों के चंगुल से निकाला। इसके बाद वाहन का इंतजाम कर उसे नगवां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। करीब एक घंटे तक यहां उपचार भी चला लेकिन हालत सुधरने की बजाय बिगड़ने लगी। यह देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिवार वाले जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी में ही थे की उसकी मौत हो गई।

उसके बाद परिवार के लोग आपसी सहमति के आधार पर शव लेकर घर चले गए।आपको  बताते चलें कि एक पखवाड़े के अंदर भौरों के हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले डाला क्षेत्र में भौरों के हमले से घायल एक किशोरी की मौत हो गई थी। उसका भी ग्रामीणों ने आपसी सहमति के आधार पर बगैर पुलिस को सूचना दिए ही दाह-संस्कार कर दिया था। घटना के बाद से रायपुर थाना क्षेत्र के बिहार सीमा से सटे इलाके के ग्रामीणों में दहशत का आलम है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News