Thursday, September 23, 2021
HomeUncategorizedसड़क पर बहते पानी व कीचड़ से लोगों को हो रही परेशानी...

सड़क पर बहते पानी व कीचड़ से लोगों को हो रही परेशानी से आजिज पूर्वान्चल नव निर्माण मंच ने किया प्रदर्शन

खराब सड़क ना बनने पर लोकनिर्माण विभाग का पुतला दहन करने की दी चेतावनी

सोनभद्र। जनपद के धर्मशाला रोड से घोरावल मुख्य मार्ग पर कम्हारी गांव की सीमा के समीप मुख्य मार्ग जगह-जगह गड्ढे मे तब्दील हो गया है। दुर्दशा ग्रस्त सड़क पर गन्दा पानी व कीचड़ हो जाने के कारण लोगों का आवागमन दुष्कर हो गया है। गड्ढे में तब्दील उक्त सड़क मार्ग पर आए दिन रहवासी गिरकर चोटिल हो रहे है। सड़क की खस्ताहाली को लेकर नाराज रहवासियों नें शुक्रवार को पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय के नेतृत्व मे सड़क जाम कर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क मरम्मत कराने की जनहित में मांग की है।

रहवासी सूचित मोदनवाल तथा छोटेलाल मौर्या ने कहा कि सड़क की पटरी सड़क से उंची होने के कारण बरसात का पानी सड़क पर लगने से सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हो गए हैं जिससे उक्त मार्ग पर आवागमन करने वाले रहवासी आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि सड़क के दोनो तरफ की पटरियों का लेवल मिलाकर सड़क के गड्ढों को बंद कर दिया जाये तो कुछ दिनों के लिए लोगों को आवागमन में बड़ी राहत मिल जायेगी ।पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय ने कहा कि गड्ढा मुक्त करने का दावा सरकार का बिल्कुल खोखला है, रावर्टसगंज घोरावल मुख्य संपर्क मार्ग से जनपद के आला अधिकारी तथा जनप्रतिनिधि रोज गुजरते हैं, लेकिन आम जनता के प्रति उदासीन जनप्रतिनिधियों की नजर गड्ढे में तब्दील सड़क की ओर नहीं पड़ती ,जन समस्याओं की ओर जिम्मेदार लोगों की असंवेदनशीलता का यह जीता जागता प्रमाण है।

श्री पाण्डेय ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में पीडब्ल्यूडी विभाग सड़क की मरम्मत कराकर सड़क व पटरी निर्माण का कार्य प्रारम्भ नहीं कराता है तो पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेतृत्व मे रहवासी लोक निर्माण विभाग का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराएंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में रहवासी लल्लन सिंह, सुरेंद्र गुप्ता, दीपक केशरी, धीरज सोनी, ताड़केश्वर गुप्त, रविंद्र केशरी, राहुल मौर्या, दुर्गेश गुप्त, पिंटू तिवारी, धीरज मोदनवाल, आलम खान, मोहन कुमार, संजय सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News