Saturday, September 18, 2021
Homeराज्यसीएम योगी के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव: स्वतंत्र देव...

सीएम योगी के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव: स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

प्रयागराज ।  आगामी यूपी विधानसभा 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी जुट गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों के साथ जनता के बीच जाएगी और वोट मांगेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेगी. इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बता दें, 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 27 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक में बातचीत करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों के संग बैठक की

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रयागराज पहुंचे और उन्होंने शहर के साथ ही गंगापार और यमुनापार के पदाधिकारियों के साथ मंत्रणा की.इस दौरान पार्टी नेताओं को कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जनता के बीच जाने की रणनीति बताई गई. पार्टी के बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें केंद्र और प्रदेश सरकार के द्वारा किये गए विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी जनता को बताने का लक्ष्य रखा गया है. जिससे जनता विकास कार्यों और जनहित वाली योजनाओं का लाभ लेने के साथ ही सरकार की उपलब्धियों के बारे में जान सकेगी.जानकारी देते यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

सीएम योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी भाजपा

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही नेतृत्व में लड़ेगी. उनके द्वारा साढ़े 4 सालों में किए गए विकास कार्य के बदले जनता उनका समर्थन करेगी. इसके साथ ही जिस तरह से प्रदेश में अपराध और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के साथ ही ईमानदारी से बेरोजगारों का चयन सरकारी सेवाओं में किया गया है. इन सभी वजहों से जनता दूसरी बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएगी.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी आदित्यनाथ लोकप्रिय और ईमानदार सीएम हैं. उनकी अगुवाई में ही विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर बीजेपी दोबारा सरकार बनाएगी. प्रयागराज में आयोजित दिव्य भव्य कुंभ से लेकर माफियाओं के घरों को बुलडोजर से ढहाने के तक के नाम पर विधानसभा चुनाव में जनता से वोट मांगे जाएंगे. इसको लेकर कार्यकर्ताओं को भी प्रशिक्षित किया जाएगा कि किस तरह से वो जनता के बीच जाकर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे.साथ ही दिव्य कुम्भ और भव्य कुम्भ के आयोजन के साथ ही श्रद्धालुओं पर की गई पुष्प वर्षा को भी जनता को बताएंगे. इसके अलावा प्रदेश की जनता को यह भी बताया जाएगा कि किस तरह से योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की है. कैसे बड़े-बड़े माफियाओं और बाहुबलियों के अवैध संपत्तियों को बुलडोजर से ढहाने का साहसिक कार्य योगी सरकार ने किया है. 2022 के चुनाव में विकास और राष्ट्रवाद से जुड़े मुद्दों के साथ बीजेपी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों से वोट मांगेंगे.


समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान समाजवादी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए. उन्होंने कहाकि सपा शासन काल में हुई सभी भर्तियों में सपा की सूची आती थी सैफई से सूची आती थी और रेट भी तय रहता था, लेकिन वर्तमान सरकार ने सभी भर्तियों को पारदर्शी तरीके से करवाया है.


ओपी राजभर से मिलते रहने का दिया संकेत

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने साफ संकेत दिया है कि वो छोटी पार्टियों से भी मिलते रहेंगे. राजभर की पार्टी से गठबंधन के मसले पर उन्होंने कहा कि राजभर से मिलते रहेंगे तो जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा.

लोकप्रिय कर्तव्यनिष्ठ और कार्यकर्ताओं को स्वीकार्य नेताओं को बनाएंगे उम्मीदवार

इस दौरान वर्तमान विधायकों का टिकट काटने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने दो टूक जवाब देते हुए कहाकि पार्टी नेतृत्व और संगठन इसको तय करेगा, लेकिन विधानसभा चुनाव में उन्हीं नेताओं को टिकट दिया जाएगा. जिनकी जनता के बीच में लोकप्रियता होगी और कार्यकर्ताओं के बीच में स्वीकार्यता होगी. इसके अलावा संगठन के प्रति समपर्ण का भाव रखने वाले नेता ही पार्टी की तरफ से उम्मीदवार बनाये जाएंगे.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News