Friday, September 17, 2021
HomeUncategorizedसीएम के टीम-11 ने राज्य को किया बर्बाद -नरेश उत्तम

सीएम के टीम-11 ने राज्य को किया बर्बाद -नरेश उत्तम

पीलीभीत जिले में सोमवार को सपा ने अपने सहयोगी दल महान दल के साथ जन आक्रोश यात्रा निकाली. जिसका शुभारंभ करने पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने योगी सरकार की टीम-11 को प्रदेश को बर्बाद करने वाला बताया है.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

पीलीभीत ।  सोमवार को महान दल और सपा की जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ करने जनपद पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि योगी की टीम-11 ने प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया

जन आक्रोश यात्रा के बारे में नरेश उत्तम पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर वह इस यात्रा का शुभारंभ करने पीलीभीत पहुंचे हैं. महान दल के साथ मिलकर इस यात्रा के माध्यम से सपा कार्यकर्ता जनता के समक्ष योगी सरकार के उन कारनामों को गिनाने का काम करेंगे जिसमें योगी सरकार ने महंगाई, भ्रष्टाचार, कृषि कानून और किसानों की समस्याओं को निपटाने में नाकाम रही. सरकार की विफलता इस कदर हावी है कि जनता अब त्रस्त हो चुकी है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी जातिगत विचारधारा से अलग हटकर मानवता के लिए काम करती है. सभी जातियों को साथ लेकर समाजवादी पार्टी 2022 में निश्चित ही सरकार बनाने का काम करेगी. यह योगी सरकार का काम है कि जातिवाद फैलाकर चुनाव लड़ना, जबकि सपा सरकार विकास और डेवलपमेंट के मुद्दे पर चुनाव लड़ती आई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए योगी आदित्यनाथ को भाजपा ने अपना चेहरा बनाया है. वहीं सपा तमाम दलों से गठबंधन कर रही है ऐसे में जब सवाल किया गया कि क्या सपा मुखिया अकेले योगी आदित्यनाथ को हराने में सक्षम नहीं है इस सवाल पर नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि केंद्र में 16 से अधिक दलों से भाजपा ने गठबंधन कर रखा है. समाजवादी पार्टी छोटे दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

अखिलेश यादव चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी नेता जो दल अखिलेश यादव की नीतियों को मानने के लिए तैयार हैं निश्चित ही वह हमारे साथ आएगा. मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक की गाड़ी पर हमला करने की बात पर उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ शुरुआत है असल में भाजपा सरकार के नुमाइंदे जनता से किए गए वादे पूरे नहीं कर पाए. ऐसे में जब वे जनता के बीच जाते हैं तो जनता उनसे सवाल पूछती है और वह जवाब देने में सक्षम नहीं होते ऐसे में जनता का विरोध लाजमी है. महंगाई भ्रष्टाचार चिकित्सा और कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर विफल हुई भाजपा सरकार को लेकर अब जनता मन बना चुकी है.

यूपी सरकार को भ्रष्टाचार, लाचार कानून व्यवस्था और ध्वस्त स्वास्थ्य व्यवस्था में नंबर वन बताते हुए नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि यूपी सरकार प्रदेश की जनता पर कोई ध्यान नहीं दे रही है और ना ही जनप्रतिनिधियों की सुनते हैं. योगी आदित्यनाथ की टीम 11 और टीम 9 की बातों पर ही विचार किया जाता है. ऐसे में इस टीम ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कराने का काम किया है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जिले के बीसलपुर तहसील से जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया. यह यात्रा बीसलपुर से शुरू होकर पीलीभीत के रामलीला मैदान तक पहुंची. प्रदेश सरकार की नाकामियां गिनाने के लिए इस जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. इस यात्रा के लिए पीलीभीत जिला प्रशासन ने परमिशन नहीं दी थी. जिसके बावजूद महान दल ने जन आक्रोश यात्रा निकालकर पीलीभीत में प्रदर्शन किया और सरकार को घेरने का काम किया.

इस जन आक्रोश यात्रा में सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही. जिले के एडीएम और एडिशनल एसपी समेत तमाम पुलिस महकमे के अधिकारी इस यात्रा की चप्पे-चप्पे पर निगरानी कर रहे थे. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से संबंधित थाने की पुलिस भी लगातार यात्रा के साथ चलती नजर आई. बिना परमिशन निकल रही जन आक्रोश यात्रा को रोकने का प्रयास जब पुलिस ने किया तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एन एच पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आखिरकार यात्रा को आगे बढ़ने दिया. वहीं जन आक्रोश रैली के दौरान कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में मंगलवार को मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News