Wednesday, September 22, 2021
Homeसोनभद्रसाले ने जीजा को पेट्रोल छिड़क कर फूंका

साले ने जीजा को पेट्रोल छिड़क कर फूंका

सोनभद्र के बंतरा गांव में व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता को लेकर साले ने सो रहे बहनोई को जिंदा जला दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद भागते समय आरोपी साला भी सड़क हादसे शिकार हो गया. जिसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर ले जाया गया जहां बहनोई सीताराम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

सोनभद्र । जिले के सुकृत चौकी क्षेत्र के बंतरा गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार रात्रि करीब डेढ़ बजे वाराणसी शक्तिनगर हाईवे पर स्थित बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान में सो रहे व्यापारी सीताराम (50वर्ष ) के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर उसके सगे साले बद्री (55 वर्ष ) ने फूंक दिया. बुरी तरह से जले सीताराम को परिजन मधुपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसकी स्थिति गम्भीर को देख कर डॉक्टरों ने उसे वाराणसी भेज दिया ।

व्यापारी सीताराम (50वर्ष ) पुत्र स्व शिवमूरत निवासी मधुपुर के परिजनों ने पड़ोस में दुकान करने वाले बद्री (55 वर्ष ) पुत्र अनन्त राम निवासी अहरौरा मीरजापुर पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप लगाया है. आरोपी और पीड़ित दोनों रिश्ते में जीजा-साले हैं. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद साले बद्री ने बाइक से भागने का प्रयास किया इस दौरान वह सुकृत पुलिस चौकी के सामने स्पीड ब्रेकर पर गिर गया और घायल हो गया. जिसे पकड़कर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर में इलाज के लिये भिजवा दिया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बद्री को जिला अस्पताल भेज दिया गया है..साले ने सो रहे बहनोई को जिंदा जलाया.

घायल जीजा.

जानकारी के अनुसार, लगभग 12 वर्ष पूर्व बद्री ने सीताराम के साथ पार्टनर के रूप में एक साथ बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार शुरू किया था. करीब चार वर्ष पहले दोनों के बीच पैसे के हिसाब एवं खर्च को ले कर मनमुटाव हो गया. हालांकि तब लोगों ने दोनों में सुलह-समझौता करवा दिया था. बाद में सीताराम ने अलग होकर बगल में ही अपनी दुकान खोल दी. उसके बाद दोनों में व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता शुरू हो गयी थी. इसी के चलते शुक्रवार रात साले बद्री ने इस घटना को अंजाम दिया.


पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह बताते हैं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया है. गंभीर अवस्था में जले जीजा सीताराम को वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में और आरोपी साले बद्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार द्वारा तहरीर दी जा रही है, दूसरी तरफ आरोपी बद्री की जेब से एक कागज का नोट भी बरामद हुआ, जिसमें आरोपी द्वारा जीजा पर हमले की बात लिखी गयी है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News