Wednesday, September 22, 2021
Homeसोनभद्रसांप काटने से युवती की मौत

सांप काटने से युवती की मौत

बभनी । सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में शुक्रवार की देर रात सर्प दंश रीना ( 23 वर्ष ) की मौत हो गई ।सांप के काटने के बाद परिजन उसे कई अस्पताल ले गए और बाद में थक हार कर झाड़फूंक भी कराया लेकिन उसकी जान नहीं बचा सके । बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बैढ़न भेज दिया ।

मिली जानकारी के मुताबिक पोखरा गांव निवासी रीना पुत्री राजदेव निवासी पोखरा शुक्रवार को अपने घर में पेड़ से अमरूद तोड़कर खा रही थी । इसी दौरान उसे सर्प ने डस लिया । उसके शोर मचाने पर परिजन उसके पास पहुंचे । जानकारी होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी ले गये । वहां हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे लेकर म्योरपुर सीएचसी गये । वहां भी निराशा मिलने पर छात्रा को घर ले गए और वहीं झाड़ – फूंक कराने लगे।फिर भी छात्रार की हालत बिगड़ती देख परिजन उसे पुनः धनवंतरी चिकित्सालय रिहंद नगर बीजपुर ले गये जहां डाक्टर ने उसे जबाब दे दिया ।

बीजपुर से जबाब मिलने के बाद उसे बैढ़न अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गई । मेमो के आधार पर बैढ़न पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बैढ़न भेज दिया ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News