Thursday, September 23, 2021
Homeराजनीतिसमाजवादी युवजन सभा ने 15 जुलाई को होने वाले विरोध प्रदर्शन की...

समाजवादी युवजन सभा ने 15 जुलाई को होने वाले विरोध प्रदर्शन की बनाई रणनीति

सोनभद्र। समाजवादी युवजन सभा के संगठन की समीक्षा की बैठक समाजवादी पार्टी के जिलाकार्यालय पर संपन्न हुई जिसमें सपाइयों ने 15 जुलाई 2021 को होने वाले प्रदर्शन के लिए कार्ययोजना तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष बबलू धागर ने किया।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश से चलकर आए संगठन प्रभारी युवजन सभा एवं प्रदेश सचिव युवजन सभा मनोज यादव एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी उपस्थित थे ।

बैठक को संबोधित करते हुए समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनोज यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आप लोग आज से ही लग कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करें और संगठन को मजबूत करने का काम करें ।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार 15 जुलाई 2021 को होने वाले सभी तहसीलों पर प्रदर्शन के लिए कमर कस लें और अधिक से अधिक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं ।

बैठक को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी ने कहा कि प्रदेश में जो सरकार चल रही है वह गुंडा एवं माफियाओं की सरकार है इस सरकार में लोकतंत्र नहीं रह गया है जिसका जीता जागता उदाहरण जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख का चुनाव है जिसमे खुलेआम गुंडई और सत्ता के बल पर पुलिस प्रशासन द्वारा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय यादव एवं समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है ,जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा एवं रमेश चंद्र दुबे ने पुलिस अधीक्षक सोनभद्र से आज मिलकर सपाइयों पर हुए फर्जी मुकदमा वापस करने की मांग की और कहा कि यदि सपाइयों पर लगे फर्जी मुकदमे वापस नहीं किए गए तो समाजवादी पार्टी जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी ।

बैठक को संबोधित करते हुए बबलू धागर ने कहा कि हम समाजवादी पार्टी के सिपाही फर्जी मुकदमे से डरने वाले नहीं हैं हम लोगों को 15 जुलाई 2021 को अपने-अपने तहसीलों पर बढ़ चढ़कर भाग लेना होगा जिससे प्रशासन को यह मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के सिपाही फर्जी मुकदमों से नहीं डरते हैं। बैठक में मुख्य रूप से अनिल प्रधान, कृष्णा शर्मा ,संजय शर्मा, विकास पटेल ,सुरेश पटेल ,पिंटू सिंह बघेल, उमाशंकर यादव ,मोहम्मद कासिम खान, प्रमोद यादव, अंशु चौबे, सुरेंद्र निषाद ,इलियास ,सुरेंद्र यादव ,नसरुद्दीन संत कुमार यादव राजकुमार यादव के साथ युवजन सभा के सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News