Monday, September 20, 2021
Homeराजनीतिसपा करती है 'मुर्दों' के लिए काम तो बसपा हाथी के पैरों...

सपा करती है ‘मुर्दों’ के लिए काम तो बसपा हाथी के पैरों तले रौंद रही “डॉ. अम्बेडकर”का मिशन : भाजपा

कैबिनेट राज्यमंत्री कौशल किशोर ने बसपा पर निशाने साधते हुए कहा कि बसपा जातिवादी बातें करती है. उन्होंने बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन और प्रबुद्ध सम्मेलन पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा की इस तरह से जातिवादी राजनीति का सीधा मतलब है डॉ.अम्बेडकर के मिशन का विरोध करना.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

बाराबंकी । अखिलेश यादव की सरकार जिंदा लोगों के लिए काम नहीं करती. अखिलेश यादव ने पांच साल सरकार में रहकर किसी को न तो आवास दिया और न ही शौचालय. हां, मुर्दों को सुरक्षित रखने का काम जरूर किया. ये कहना है आवास एवं शहरी मामलों के कैबिनेट राज्यमंत्री कौशल किशोर का जो मंगलवार देर शाम जन आशीर्वाद यात्रा लेकर बाराबंकी पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा. बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि बसपा ‘डॉ. आंबेडकर’ के मिशन को हाथी के पैरों तले रौंद रही तो सपा करती है ‘मुर्दों’ के लिए काम । भाजपा हाल ही में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हुए प्रदेश के सात मंत्री अलग-अलग क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर जनमानस में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को उन्नाव के मोहान से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर रायबरेली, हैदरगढ़ होते हुए देर शाम को बाराबंकी मुख्यालय पहुंचे कौशल किशोर ने मीडिया से बड़ी बेबाकी से बात की.

अखिलेश सरकार जिंदा लोगों के लिए नही, मुर्दों के लिए करती है काम

इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके पास कोई मुद्दे नही हैं. सपा नेतृत्व को आड़े हाथ लेते हुए कौशल किशोर ने कहा कि अखिलेश यादव ने जिंदा लोगों के लिए कोई काम नहीं किया.

पांच साल सरकार में रहने के बाद भी उन्होंने किसी गरीब को न तो आवास मुहैया कराया और न ही शौचालय. कौशल किशोर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां मुर्दे दफनाए जाते हैं, वहां बाउंड्री खींचकर मुर्दों को जरूर सुरक्षित कर दिया.

डॉ. आंबेडकर के मिशन को हाथी के पैरों तले रौंद रही बसपा

कैबिनेट राज्यमंत्री कौशल किशोर ने बसपा को भी निशाने पर लिया. कहा कि बसपा जातिवादी बातें करती है. उन्होंने बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन और प्रबुद्ध सम्मेलन पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा की इस तरह से जातिवादी राजनीति का सीधा मतलब है डॉ. अंबेडकर के मिशन का विरोध करना. बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता और नेता डॉ. आंबेडकर के मिशन को हाथी के पैरों तले रौंद रहे हैं.



अमृत योजना से होगा बाराबंकी का विकास

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के राज्यमंत्री कौशल किशोर ने बताया कि बाराबंकी शहर का जल्द ही और विकास होगा. बताया कि बाराबंकी शहर की आबादी एक लाख से ऊपर की हो चुकी है. लिहाजा इसे अमृत योजना के तहत लाकर यहां सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News