Monday, September 20, 2021
Homeब्रेकिंगशिवसेना ने किया यूपी विधानसभा की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने...

शिवसेना ने किया यूपी विधानसभा की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

शिवसेना ने अभी तक किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं किया है, लेकिन उसने गठबंधन की संभावना के संकेत दिए हैं. सचिव विश्वजीत सिंह ने कहा कि सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जा रहे हैं.

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी क्रम में शिवसेना ने सभी यूपी के सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. शिवसेना ने अभी तक किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं किया है, लेकिन उसने गठबंधन की संभावना के संकेत दिए हैं. शिवसेना के यूपी सचिव विश्वजीत सिंह के प्रेस रिलीज के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी ट्वीट कर दी है.

शिवसेना के यूपी कार्यालय की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में यूपी सचिव विश्वजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को शिवसेना की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक हजरतगंज लखनऊ में बुलाई गई थी. इस बैठक में तय किया गया है कि शिवसेना प्रदेश की आवाज बनकर जनता के बीच जाएगी. वह यूपी की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सबक सिखाएगी.

UP Assembly elections यूपी विधानसभा चुनाव, Shiv Sena शिवसेना, Announcement to contest all seats सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान, Possibility of alliance गठबंधन की संभावना, Shiv Sena politics शिवसेना की राजनीति, Maharashtra Chief Minister महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, Uddhav Thackeray उद्धव ठाकरे, UP Secretary Vishwajit Singh यूपी सचिव विश्वजीत सिंह
समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

सचिव विश्वजीत सिंह ने कहा कि सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जा रहे हैं. जल्द ही प्रदेश प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर चुनाव और संगठन की रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा.

शिवसेना की इस बैठक में प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने यूपी सरकार की व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है. प्रदेश में जंगल राज है. बहन-बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है. चिकित्सा व्यवस्था का बुरा हाल है. ब्राह्मणों के साथ सरकार अव्यवहार कर रही है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News