Friday, April 19, 2024
Homeराज्यवाह भई वाह ,जिलाधिकारी ने दी उल्टे ध्वज को दी सलामी

वाह भई वाह ,जिलाधिकारी ने दी उल्टे ध्वज को दी सलामी

-

औरैया के डीएम सुनील कुमार वर्मा ने पहले तिरंगे को उल्टे ध्वज का किया ध्वजारोहण , फिर राष्ट्रीय गान गाते हुए उल्टे ध्वज को ही सलामी भी दे दी. शहीद परिवारों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान किया गया, लेकिन इस दौरान किसी की नजर झंडे पर नहीं पड़ी.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

औरैया । उत्तर प्रदेश के औरैया जिलाधिकारी सुनील कुमार ने ध्वज का उल्टा ध्वजारोहण किया, इसके बाद राष्ट्रीय गान गाते हुए उल्टे झंडे को गर्व से सलामी भी दी. फिर शहीद परिवारों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान किया, लेकिन इस दौरान किसी की भी नजरें झंडे पर नहीं गई. जानकारी के मुताबिक, औरैया में 75वां स्वतंत्रता दिवस कलेक्ट्रेट भवन ककोर में उल्लास के साथ मनाया जा रहा था, लेकिन इस दौरान डीएम सुनील कुमार वर्मा ने तिरंगे का अपमान कर दिया.

डीएम वर्मा ने बिना देखे ही उल्टा झंडा फहरा (ध्वजारोहण) दिया. हैरानी की बात ये कि वहां मौजूद सैकड़ों लोगों में से किसी एक ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया. ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रीय गान गाया गया और उल्टे झंडे को सलामी भी दे दी गई. फिर शहीद परिवारों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान किया गया. इस बीच किसी की भी नजरें झंडे पर नहीं पड़ीं.

कार्यक्रम समाप्त होने पर पड़ी नजर

स्वाधीनता दिवस का कार्यक्रम जब समाप्त होने को आया तो वहां मौजूद एक व्यक्ति की तिरंगेे पर नजर गई. जब उसने इस बारे में बताया तो वहां मौजूद अधिकारियों के होश उड़ गए. जिसके बाद दोबारा से आनन-फानन झंडे को ठीक करके फिर से ध्वजारोहण कराया गया और फिर से सलामी ली गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!