Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिवार्ड 16 के रहवासियों ने समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन:-

वार्ड 16 के रहवासियों ने समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन:-

सोंनभद्र। जनपद सोंनभद्र की जनसमस्याओ को
लेकर रॉबर्ट्सगंज के आमजन में इन दिनों जागरूकता पैदा करने का बीड़ा उठाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता एवम अधिवक्ता राकेश शरण मिश्र ने मंगलवार को वार्ड नम्बर 16 की समस्याओं के सम्बंध में 3 दिन पूर्व जनपद सोंनभद्र के जिलाधिकारी, सांसद,सदर विधायक एवम नगर पालिका परिषद रॉबर्ट्सगंज के चेयरमैन को पत्र भेजकर अवगत कराया था ।

परन्तु पत्र का कोई समुचित जबाब ना मिलने पर 7सितंबर 21 दिन मंगलवार को स्नेह आमंत्रण भेजकर दिन के 12 बजे से 12.30बजे तक का समय दिया था कि वो सभी वार्ड 16 में आये और समस्याओ को देखे एवम उसका समाधान करें । पर इस संबंध में राकेश शरण मिश्र का कहना है कि वो 1 बजे तक सभी माननीयों का इंतजार करते रहे पर जनता द्वारा चुने गए कोई भी माननीय जनप्रतिनिधि ना तो आये और ना ही उनका कोई प्रतिनिधि ही आया।जिसके कारण वार्ड 16 के रहवासियों में अत्यधिक आक्रोश है।

रहवासियों का कहना है कि इस समस्या के सम्बंध में हम लोगो ने वार्ड 16 के सभासद अमन, अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी, चेयरमैन नगर पालिका परिषद रॉबर्ट्सगंज बिंदु जायसवाल,सदर विधायक भूपेश चौबे को पिछले 3 सालों में कई बार अवगत कराया पर कोई भी इस नारकीय समस्या से हम लोगो को निजात नही दिलवा सका।

राकेश शरण मिश्र ने कहा कि जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि अपने दायित्वों का निर्वहन नही कर रहे हैं, जिसके कारण सोंनभद्र के आमजनमानस में काफी क्रोध और नाराजगी है। पर वो आमजनता की मूलभूत समस्याओ को उठाते रहेंगे और जनप्रतिनिधियों को एवम उच्चाधिकारियों को जनसमस्याओं से अवगत कराते रहेंगे। आज वार्ड 16 की समस्या से जनप्रतिनिधियों को अवगत कराने हेतु इंतजार करने वालो में राजेश पांडेय जानकी शरण,द
अधिवक्ता संतोष मिश्र आदि तमाम लोग थे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News