Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिलोगों का फूटा गुस्सा, किसानों के समर्थन में हुए प्रदर्शन

लोगों का फूटा गुस्सा, किसानों के समर्थन में हुए प्रदर्शन

सपा के प्रदर्शन में नेताओं ने कहा–इतना अत्याचार तो आजादी के आंदोलनों के दौरान अंग्रेजों ने भी भारतीयों पर नहीं किया होगा। लगता है वर्तमान सरकार लोगों से डर गई है जो आम आदमी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को पुलिसिया तांडव से रोकना चाहती है-

सोनभद्र।लखीमपुर खीरी मे हुई हिंसक घटना को लेकर आज सोनभद्र जिले के सभी पार्टियों द्वारा अलग अलग धरना प्रदर्शन का अयोजन किया गया ।विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत काग्रेस ने अपने कार्यालय से निकलते हुए पुलिस द्वारा लगाए गए वैरिकेडिग को तोडते हुए स्वर्ण जयंती चौराहे पर धरने पर बैठ कर घटना मे संलिप्त भाजपा के नेताओ  गिरफ्तारी की माँग की और कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के शांति पूर्ण तरीके से लखीमपुर खीरी के पीड़ित किसानों से मिलने न देकर उनकी गिरफ्तारी का विरोध किया तथा उन्हें तत्काल रिहा करने की माँग के बाबत एस डी एम को ज्ञापन सौपा।

सपा के कार्यकर्ताओं को कलेक्ट्रेट परिसर में जाने से रोकती पुलिस

वहीं समाजवादी पार्टी के लोगों ने अखिलेश यादव को उनके घर मे नजरबंदी से नाराज होकर तथा लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ पुलिस द्वारा किये जा रहे बर्बरता पूर्वक कार्यवाही के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन का आयोजन किया।

सपा के लोग जब विरोध करने के लिए कलेक्ट्रेट जा रहे थे तो उन्हें रास्ते मे ही पुलिस द्वारा उन्हें कलेक्ट्रेट के गेट पर ही रोक दिए जाने से नाराज होकर जमकर नारेबाजी की तथा कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा किसानों के साथ ही आम आदमी के शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को जिस तरह पुलिस लगाकर कुचला जा रहा है वह स्वस्थ लोकतंत्र की हत्या करने जैसा है।इतना अत्याचार तो आजादी के आंदोलनों के दौरान अंग्रेजों ने भारतीयों पर नहीं किया होगा। लगता है वर्तमान सरकार लोगों से डर गई है जो आम आदमी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को पुलिसिया तांडव से रोकना चाहती है।

कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर निगहबानी में लगी पुलिस

वही आम आदमी पार्टि के जिलाध्यक्ष एव कार्यकरताओ द्वारा भी स्वर्णजयंती चौक पर विरोध जताया गया और उप जिलाधिकारी के.एस.पान्डेय को ज्ञापन दिया।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News