Saturday, September 18, 2021
Homeदेशराजस्थान में हो सकता हैं मध्यावधि चुनाव : सतीश पूनियां

राजस्थान में हो सकता हैं मध्यावधि चुनाव : सतीश पूनियां

जयपुर। भाजपा के राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने सोमवार को कहा कि राज्य में वर्तमान परिस्थितियां मध्यावधि चुनाव की ओर इशारा कर रही हैं। पूनियां ने कहा कि राज्य में नौकरशाह कांग्रेस सरकार पर हावी है। कांग्रेस नेता नारायण सिंह द्वारा दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूनियां ने कहा कि ‘‘राज्य में वर्तमान परिस्थितियां मध्यावधि चुनाव की ओर इशारा कर रही हैं। कांग्रेस पूरी तरह कमजोर हुई है। ऐसा लगता है कि नैतिक रूप से कमजोर हो चुकी सरकार ज्यादा लंबी नहीं चलेगी।’’

दरअसल कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नारायण सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने वाले कार्यकर्ताओं को राज्य स्तर और जिला स्तर पर सरकार में जगह दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की और पसीना बहाया था जिससे कांग्रेस की सरकार बनी। पूनियां ने कहा कि मंगलवार को पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी जिसमें संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की जायेगी। भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

पूनियां दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर हैं। पूनियां ने बताया कि सोमवार को प्रदेश भाजपा के संभाग प्रभारी , प्रदेश महामंत्री और मोर्चो के प्रदेशाध्यक्षों की संयुक्त बैठक हुई है। उन्होंने बताया कि बैठक में नेताओं ने संगठनात्मक गठन की प्रक्रिया के साथ साथ राज्य सरकार के खिलाफ उपखंड और तहसील से लेकर जिला और प्रदेश स्तर पर विभिन्न मुद्दों पर आंदोलन की रूपरेखा बनाने पर चर्चा की।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News