Saturday, September 18, 2021
Homeराज्ययूपी में PCS अधिकारियों का तबादला, राकेश सिंह होंगें सोनभद्र के...

यूपी में PCS अधिकारियों का तबादला, राकेश सिंह होंगें सोनभद्र के ए डी एम

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार तबादलें किए हैं. इस बार प्रदेश में पीसीएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं. राजधानी लखनऊ के लिए सबसे खास तबादला एडीएम ट्रांस गोमती रहे विश्वभूषण मिश्र का है, उनको नागरिक उड्डयन निदेशालय भेजा गया है.

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में पीसीएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं. जिसमें राजधानी लखनऊ के लिए सबसे खास तबादला एडीएम ट्रांस गोमती रहे विश्वभूषण मिश्र का है. उनको नागरिक उड्डयन निदेशालय भेजा गया है. लखनऊ से एडीएम एफआर और एक अपर नगर आयुक्त को भी दूसरे जिले में भेजा गया है. बताया जा रहा है कि अधिकारियों के तबादले की यह पहली सूची है. शाम तक पीसीएस अधिकारियों की दो और सूची भी आ सकती हैं.

शासकीय सूत्रों ने बताया कि हिमांशु कुमार गुप्ता सिटी मजिस्ट्रेट कानपुर का तबादला एडीएम टीजी लखनऊ के पद पर किया गया है. अपर नगर आयुक्त लखनऊ अमित कुमार का एडीएम रायबरेली नियुक्त किया गया है. एडीएम एफआर लखनऊ पंकज कुमार वर्मा का तबादला एडीएम एफआर महाराजगंज के तौर पर हुआ है.

एसडीएम चंदौली प्रदीप कुमार का तबादला सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर किया गया है. पीसीएस विनीत सिंह को एडीएम गोरखपुर सिटी नियुक्त किया गया है तो वहीं, नागेंद्र सिंह एडीएम एफआर देवरिया नियुक्त किए गए हैं.

बता दें कि प्रदीप वर्मा अब एसडीएम उन्नाव की जगह सिटी मजिस्ट्रेट अलीगढ़ होंगे. राजीव पांडेय को एसडीएम एटा से हटा कर सिटी मजिस्ट्रेट बरेली नियुक्त किया गया है. शैलेंद्र सिंह एडीएम सिटी गाजियाबाद को ओएसडी यमुना एक्सप्रेस-वे अथारिटी नियुक्त किया गया है. सिटी मजिस्ट्रेट गाजियाबाद विपिन कुमार को एडीएम सिटी गाजियाबाद नियुक्त किया गया है.

अविनाश त्रिपाठी ओएसडी ग्रेटर नोएडा अथारिटी को सिटी मजिस्ट्रेट गाजियाबाद बने हैं. अमित भट्ट को सिटी मजिस्ट्रेट मेरठ बनाया गया है. रामभरत तिवारी का तबादला एडीएम एफआर सीतापुर के तौर पर किया गया है. पीसीएस अफसरों के तबादले की एक और सूची बहुत जल्द ही जारी की जा सकती है.

एडीएम गोंडा राकेश सिंह को एडीएम सोनभद्र, सत्येंद्र कुमार सिंह नगर मजिस्ट्रेट मेरठ को एडीएम एलए कानपुर, शशिभूषण राय नगर मजिस्ट्रेट को अपर नगर आयुक्त अयोध्या नियुक्त किया गया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News