Monday, September 20, 2021
Homeदेशमास्क न पहनने पर बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मार दी...

मास्क न पहनने पर बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मार दी गोली

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में बैंक ऑफ बड़ौदा के सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक के एक ग्राहक को मास्क न लगाने पर हुए विवाद में गोली मार दी. गार्ड गिरफ्तार हो गया है और ग्राहक को अस्पताल में भर्ती किया गया है. ग्राहक की पत्नी का कहना है कि गार्ड ने उनके पति से कहा कि वह उन्हें सीने पर गोली मारना चाहता था, गनीमत है कि सिर्फ जांघ में मारी.

बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक राजेश राठौर गोली खा कर फर्श पर गिर पड़े. खबर सुन कर मौके पर पहुंची उनकी पत्नी गार्ड से उलझती रहीं. उन्हें एक ऑटो से अस्पताल ले जाया गया.ग्राहक की पत्नी प्रियंका राठौर ने कहा, ‘गार्ड ने जबरदस्ती धक्का दे कर गोली मार दी. बोल रहा था कि मैं तो सीने में गोली मारने को था , लेकिन पैर में ही मारी. बाद में फोन भी उनका खराब कर दिया. जब हमारी लड़की ने फोन किया तो कॉल लग नहीं रही थी. फिर जब रिसीव हो रही थी तो हमने इनसे बात की तो बताया कि गार्ड ने हमें गोली मार दी ।

मौके पर पहुंची उनकी बेटी और मां रो रोकर बेहाल होती रहीं. जल्दी ही बड़ी तादाद में पुलिस बैंक पहुंच गई जिसने वहां मौजूद स्टाफ और चश्मदीदों से पूछताछ शुरू कर दी. फॉरेंसिक टीम ने फर्श पर बिखरे खून के नमूने फर्श तोड़ कर इकट्ठा किए. पुलिस गार्ड को गिरफ्तार कर ले गई. पुलिस से उसने कहा कि गोली गलती से चल गई. 

पुलिस का कहना है कि गार्ड की गोली से जख्मी राजेश राठौर बेहोश हैं. होश आने पर उनके बयान के मुताबिक मुकदमा लिखा जाएगा.आरोपी गार्ड केशव कुमार ने कहा, ‘ कस्टमर आए थे. पहले मास्क नहीं था. कहा था मास्क लेकर आ गए. गाली बकने लगे कि तुम बाहर निकलना. मुझसे गलती से धक्का मुक्की हुई और गोली चल गई.’

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा, ‘जो प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड है उसे हिरासत में ले लिया गया है. सभी तथ्यों की जांच की जा रही है कि किन परिस्थ‍ितियों में उसके द्वारा गोली चलाई गई है. और इसमें विध‍िक कार्रवाई भी की जा रही है.’

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News