Monday, September 20, 2021
Homeराज्यमहामारी की स्थिति के आधार पर फिर बंद हो सकते हैं स्कूल...

महामारी की स्थिति के आधार पर फिर बंद हो सकते हैं स्कूल – उप मुख्यमंत्री

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

लखनऊ । महामारी की स्थिति के आधार पर स्कूल बंद हो सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सरकार ने कक्षा 9 से 12 के लिए भी उपस्थिति अनिवार्य नहीं की है. इसके अलावा सरकार ने कक्षा 1 से 5 तक के लिए भी 1 सितंबर, 2021 से स्कूल खोलने की घोषणा की है. उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कई अभिभावक, शिक्षक और राजनीतिक संगठनों ने भी छात्रों के लिए ऑफ़लाइन कक्षाओं को फिर से शुरू करने की मांग की है.

यूपी में माहौल सुरक्षित है
“यूपी में, वर्तमान माहौल पर्याप्त रूप से सुरक्षित है लेकिन अगर कोविड के संबंध में किसी प्रकार की चिंता का संकेत मिलता है, तो हम स्कूलों को फिर से बंद कर सकते हैं.” उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा. बता दें कि उत्तर प्रदेश में फिलहाल COVID-19 के सक्रीय मरीजों की संख्या 419 है. वहीं राज्य में कुल टीकाकरण डोज की संख्या 6,14,03,353 है.

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यदि COVID-19 की स्थिति बिगड़ती है तो स्कूल फिर से बंद कर दिए जाएंगे. सरकार ने यह भी कहा है कि छात्रों के लिए उपस्थिति अनिवार्य नहीं होगी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News